चोर मस्त पुलिस पस्त : महज 3 दिनों के अंदर दुकान से दुबारा उड़ाया लाखों का माल, जानिए मामला

Edited By:  |
Reported By:
Chor mast police past Chor mast police past

फारबिसगंज : खबर है फारबिसगंज से जहां चोरों का आतंक इन दिनों इतना बढ़ गया है कि पुलिस प्रशासन को इन्हे पकड़ने में पसीने छूट रहे हैं। चोरों ने एक जनरल स्टोर में महज 3 दिनों के अंदर ही दुबारा चोरी की घटना को अंजाम दे दिया।

मामला फारबिसगंज थाना क्षेत्र के सदर रोड ज्योति सिनेमा मोड़ इलाके का है जहां चोरों ने महज 3 दिनों के अंदर ही एक जनरल स्टोर में दुबारा चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया है। घटना के बाद दुकान के मालिक अशोक आनंद देव ने फारबिसगंज थानाध्यक्ष कोई एक आवेदन देकर अपने दुकान में चोरी होने की जानकारी दी ।

वहीं पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को दिए अपने आवेदन में कहा है कि महज तीन दिनों के भीतर दो बार चोरी की घटना में लाखों रुपए मूल्य की परिसंपत्तियों चोरों ने चुरा ली । उन्होंने अपने दुकान में कई मर्तबा चोरी होने का जिक्र करते हुए कहा कि चौराहे पर स्थित दुकान में चोरी का बार बार होना कहीं से भी उचित नहीं है । इससे पहले भी हुई चोरी की जानकारी पुलिस को दी गई थी। पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन कर चुकी थी, इसके बावजूद फिर से चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है।

वहीं मामले पर फारबिसगंज थाना प्रभारी निर्मल कुमार यादवेन्दु ने कहा कि दुकान के मालिक के द्वारा आवेदन दिया गया है, जिसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Copy