पक्ष-विपक्ष की जंग जारी : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज 3 हजार माध्यमिक शिक्षकों को सौंपेंगे नियुक्ति पत्र

Edited By:  |
Reported By:
Chief Minister Hemant Soren will hand over appointment letters to 3 thousand secondary teachers today Chief Minister Hemant Soren will hand over appointment letters to 3 thousand secondary teachers today

रांची:-मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज झारखंड कर्मचारी चयन आयोग से अनुशंसित लगभग तीन हजार स्नातक प्रशिक्षित शिक्षकों (हाई स्कूल शिक्षक) को नियुक्ति पत्र सौंपेंगे।

बता दे कि कोर्ट के निर्णय के बाद झारखंड में शिक्षकों को आज राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन नियुक्ति पत्र रांची में देने वाले हैं। इसी को लेकर बोकारो जिले में भी 143 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिया जाएगा। शिक्षकों को रांची में मिलने वाले नियुक्ति पत्र को लेकर जिला शिक्षा पदाधिकारी के द्वारा सभी नवनियुक्त शिक्षकों को पास निर्गत किया गया, जो आज कार्यक्रम स्थल पहुंचकर मुख्यमंत्री के हाथों नियुक्ति पत्र लेंगे। बोकारो जिले में झारखंड और झारखंड से बाहर के जिले के नवनियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति पत्र मिलने वाला है।

बता दे कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा बड़ी सौगात शिक्षकों को दी जा रही है हालांकि विपक्षी पार्टी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से मुख्यमंत्री से यह सवाल किया कि कौन सी नियोजन नीति के तहत इन शिक्षकों को नियुक्ति पत्र वितरित की जा रही है।

नियुक्ति पत्र वितरण को लेकर राज्य में राजनीति शुरू हो गई है। पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं। बता दे कि दीपक प्रकाश के सवाल का जवाब देते हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहां कि उनके पेट में यह दर्द क्यों हो रहा है। आगामी 3 से 4 महीनों में 1लाख युवाओं की नौकरी होगी और वह भी झारखंडी युवाओं को नौकरी मिलेगी। उनके सरकार की तरह नहीं की छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने सभी बाहरियों को नौकरी देने का कार्य किया है यह सिर्फ अर्चना डालने का ही कार्य किया करते हैं इनका और कोई कार्य नहीं रह गया है जनता सब समझ रही है।


Copy