छापेमारी के विरोध में हमला : उत्पाद विभाग की टीम ने दुकान में छापेमारी कर दुकानदार को किया गिरफ्तार, दुकानदार के भाई ने टीम के साथ मारपीट कर 1 को किया घायल

Edited By:  |
Reported By:
chhapemaari ke virodh mai hamla chhapemaari ke virodh mai hamla

गढ़वा:बड़ी खबर गढ़वा से जहांअवैध शराब के खिलाफ छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला करने का मामला प्रकाश में आया है. मामला जिले के रमना थाना क्षेत्र के सिलिदाग गांव का है जहां उत्पाद विभाग की टीम गुप्त सूचना के आधार पर एक दुकान में छापेमारी करने गई थी. इसी दौरान दुकानदार ने टीम पर हमला कर दिया.

घटना में उत्पाद विभाग के कर्मचारी को सिर में गंभीर चोट लगी है जिसे इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल लाया गया जहां उसे इलाज किया जा रहा है.

इस मामले पर उत्पाद अधीक्षक ने कहा कि गुप्त सूचना मिली थी कि सिलिदाग में कामाख्या पासवान अपने दुकान में अवैध शराब की बिक्री करता था. इसी सूचना के आधर पर टीम छापेमारी करने गई थी. जिसे दुकानदार कामाख्या को गिरफ्तार किया गया था. तब तक भीड़ इकट्ठा हो गई और टीम के साथ धक्का मुक्की कर मारपीट करने लगे. मारपीट में चालक का सिर फट गया है और बाकी गार्ड लोगों को चोटें आई है. घटना की जानकारी एसपी और थाने को दे दी गई है.


Copy