चाकू से हमला मामले का खुलासा : पुलिस ने चाकू से हमला करने के मामले में 4 लोगों को किया अरेस्ट, 2 चाकू,2 बाइक और 4 मोबाइल बरामद

Edited By:  |
Reported By:
chaku se hamalaa maamale ka khulasa chaku se hamalaa maamale ka khulasa

गढ़वा : बड़ी खबर गढ़वा से जहां मेराल थाना क्षेत्र में ऑटो पर सवार व्यक्ति की चाकू से हमला करने के मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मेराल थाना मुख्यालय में ऑटो पर सवार अमानतुल्लाह अंसारी पर जानलेवा हमला प्रेम प्रसंग में की गई थी. कल पुलिस ने आरोपी को हमला कर भागने के क्रम में ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ लिया था.

घटना के तुरंत बाद एसपी अंजनी झा द्वारा एसडीपीओ अवध कुमार यादव के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया. टीम ने महज 24 घंटे के अंदर मामले में शामिल चार लोगों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया.

मेराल थाना में प्रेस वार्ता आयोजित कर एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने बताया कि प्रेम प्रसंग में मेराल के चरकापत्थर टोला निवासी अमानतुल्लाह अंसारी पर जानलेवा हमला किया गया था. हमलावर चिंटू मिश्रा गढ़वा सदर थाना क्षेत्र के दुबे मरहटिया गांव का रहने वाला है. आरोपी को हमला कर भागने के क्रम में ग्रामीणों के सहयोग से मेराल पुलिस ने पकड़ लिया था. उसके निशानदेही पर गढ़वा सदर थाना के ही छतरपुर गांव निवासी असीम अंसारी तथा शकील अंसारी एवं टंडवा निवासी मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

उन्होंने बताया कि इस घटना के मुख्य साजिशकर्ता झलुआ गांव निवासी खैरउल्लाह अंसारी फरार हो गया है जिसे बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसडीपीओ ने बताया कि अमानतुल्लाह अंसारी की पत्नी खुशबून बीबी तथा खैरुल्लाह अंसारी के बीच पिछले तीन-चार साल से प्रेम संबंध चल रहा था. अमानतुल्लाह तथा खैरुल्लाह के बीच दोस्ती थी जिसकी वजह से दोनों का एक दूसरे के यहां आना जाना होता था. इसी बीच खैरुल्लाह ने खुशबून को लेकर अमानुल्लाह की हत्या करा कर रास्ते से हटाने की योजना बनाई और घटना को अंजाम देने के लिए असीम तथा शकील से संपर्क किया. इन दोनों ने मुकेश कुमार के माध्यम से चिंटू उर्फ सियाराम मिश्रा से संपर्क किया जिसमें घटना को अंजाम देने के लिए 80 हजार रुपए में मामला तय किया. मामला तय होने के बाद घटना को अंजाम देने के लिए अपराधियों ने गढ़वा बाजार समिति से फोल्डेड चाकू खरीद कर चिंटू को उपलब्ध कराया. अपराधियों को अमानतुल्ला अंसारी के अंबिकापुर से मेराल लौटने की पूरी जानकारी दी. गढ़वा से मेराल आने के लिए वह जिस टेंपो पर बैठा उसी पर अपराधी चिंटू मिश्रा को भी बैठा दिया गया. घटना के अंजाम देने के बाद चिंटू को लेकर भागने के लिए साजिशकर्ता दो बाइक से रेकी करते आ रहे थे. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त दो चाकू, दो बाइक तथा चार मोबाइल फोन बरामद किया है.


Copy