चाईबासा में बड़ा हादसा : निर्माणाधीन दीवार अचानक सो रहे बच्चों पर गिरी, मलबे में दबने से 2 की मौत, 3 घायल

Edited By:  |
chaibasa mai bada hadsa chaibasa mai bada hadsa

चाईबासा: बड़ी खबर चाईबासा से है जहां जिले के कुमारडुंगी थाना क्षेत्र में बुधवार की रात निर्माणधीन कच्चा दीवार गिरने के बाद उसके मलबे में दबने से 2 बच्चों की मौत हो गई है. वहीं दो अन्य बच्चे और एक बुजुर्ग को गंभीर चोटें आई हैं.

बताया जा रहा है कि कुमारडुंगी थाना क्षेत्र के एक गांव में लगभग आधा दर्जन बच्चे एक साथ भोजन करने के बाद खेलते-खेलते देवानंद पान के घर के आंगन में सो गये. रात के करीब नौ बजे वहीं पर निर्माणाधीन दीवार अचानक से बच्चों के ऊपर जा गिरी. इससे नीचे सो रहे बच्चे दब गये. आनन-फानन में देवानंद पान ने 4 बच्चों को खींचकर मलवे से बाहर निकाला. लेकिन दो बच्चे शिवा पान व मुन्ना पान वहीं दब गये. परिजनों ने दोनों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र ले जाना चाहा पर शिवा पान की अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में मौत हो गई. वहीं मुन्ना पान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारडुंगी पहुंचाया. लेकिन वहां के चिकित्सकों ने मरहम-पट्टी कर चाईबासा सदर अस्पताल रेफर कर दिया. मुन्ना पान की भी चाईबासा सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में ही मौत हो गई.

परिजनों ने बताया कि शिवा पान के शरीर का एक-एक अंग टूटकर चूर हो गया है. दोनों के मुंह से काफी खून निकल रहा था. घायल में देवानंद पान, सुनिता पान, सोमनाथ पान व अर्जुन पान शामिल हैं.

चाईबासा से संतोष कुमार की रिपोर्ट-


Copy