कैश कांड मामला : ईडी आज कांग्रेस के निलंबित विधायक राजेश कच्छप से ईडी दफ्तर में करेगी पूछताछ

Edited By:  |
Reported By:
case kaand  maamala case kaand  maamala

रांची :आज कैश कांड मामले में कांग्रेस के निलंबित विधायक राजेश कच्छप से पूछताछ होगी.ईडी ने पिछले दिनों कैश कांड मामले में गिरफ्तार कांग्रेस के निलंबित विधायक इरफान अंसारी,राजेश कच्छप और नमन विक्सल कोंगाड़ी को पूछताछ के लिए बुलाया था.

आपको बता दें कि कल6फरवरी को विधायक इरफान अंसारी से ईडी पूछताछ की थी. वहीं अवैध खनन मामलों पर साहिबगंज डीसी रामनिवास यादव से भी पूछताछ की गई थी. कल ईडी ऑफिस में विधायक इरफान अंसारी से लगभग9घंटे की पूछताछ हुई थी. वहीं साहिबगंज डीसी से7घंटे की पूछताछ हुई.

कैश कांड मामले में विधायक इरफान अंसारी ने ईडी के अधिकारियों के सवालों पर कहा कि कैश कांड में पकड़े गए पैसे हमारे थे. हमने सरकार गिराने की कोई साजिश नहीं रची है और ना ही हमने विधायक अनूप सिंह को प्रलोभन दिया है.

ईडी ने पिछले दिनों कैश कांड मामले में गिरफ्तार कांग्रेस के निलंबित विधायक इरफान अंसारी,राजेश कच्छप और नमन विक्सल कोंगाड़ी को पूछताछ के लिए बुलाया था. तीनों विधायकों ने15-15दिन का समय मांगा था. विधायकों को पहले13,16और17जनवरी को हाजिर होने के लिए ईडी द्वारा समन भेजा गया था.

इन विधायकों द्वारा समय की मांग किए जाने पर ईडी द्वारा उन्हें6,7और8फरवरी को हाजिर होने के लिए समन भेजा था. कल विधायक इरफान अंसारी से ईडी दफ्तर में करीब 9 घंटे तक पूछताछ हुई थी.


Copy