बस ने स्कूटीसवार को मारी टक्कर : हादसे में बच्चे की मौत और पिता घायल, TMH में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
bus ne scootisawar ko maari takkar bus ne scootisawar ko maari takkar

जमशेदपुर : बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां जुगसलाई थाना क्षेत्र के टाटा स्टील के पावर हाउस गेट के सामने स्कूटी सवार पिता-पुत्र को अज्ञात बस ने अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि पिता घायल हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए टाटा मेन अस्पताल भेजा गया.

बताया जा रहा है कि घटना उस वक्त घटी जब 14 वर्षीय ललित प्रसाद को स्कूल छोड़ने पिता विकास प्रसाद अपनी स्कूटी से बिष्टुपुर स्थित बेल्डीह चर्च स्कूल की तरफ जा रहे थे. तभी पीछे से तेज गति से आ रही एक बस ने स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया. घटना में बच्चे ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. जबकि घायल हो गए.

घायल पिता विकास प्रसाद ने बताया कि उनका पुत्र ललित प्रसाद बेल्ली बेल्डीह स्कूल का आठवीं कक्षा का छात्र था. सुबह वे अपने पुत्र को लेकर स्कूटी से स्कूल जा रहे थे. तभी पीछे से पीले रंग की एक बस ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया जहां इस घटना में वे दोनों घायल हो गए. बच्चे को लेकर वे टाटा मेन अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

जानकारी मिलते ही जुगसलाई पुलिस टाटा मेन अस्पताल पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई.उन्होंने बताया कि अज्ञात बस की चपेट में आने से घटना घटी है. फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है.


Copy