मांगा पैसा,मिली मौत : NALANDA में ईंट-भट्ठा संचालक की पीट-पीट कर हत्या

Edited By:  |
Reported By:
Brick kiln operator beaten to death for demanding outstanding money Brick kiln operator beaten to death for demanding outstanding money

NALANDA:-बड़ी खबर बिहार के नालंदा जिले से हैं.यहां बकाया पैसा मांगने आये ईट भट्ठा संचालक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी है.हत्या की यह वारदात जिले के इसलामपुर थाना क्षेत्र के जैतीपुर बाजार की है.


मिली जानकारी के अनुसार मृतक अरूण कुमार पटना जिला के मनेर थाना के लोदीपुर गांव का निवासी थे.परिवार के लोगो ने बताया लेबर ठीकेदार के पास 15 लाख रुपया बकाया था।उसी पैसा को मांगने जैतीपुर आये थे.पैसा देने के बाजय ठीकेदार वीरेंद्र चौहान और उसके सहयोगियों ने पीट-पीट कर उनकी जान ले ली। घटना की सूचना के बाद स्थानीय थाना के साथ ही हिलसा डीएसपी दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए।

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि मृतक अरुण कुमार मनेर में ईंट भट्‌ठा चलाते थे। जैतीपुर मोजाहिदपुर गांव निवासी वीरेंद्र चौहान लेबर सप्लाई करने का काम करता था। सप्लायर ने अरुण सिंह से 15 लाख रुपया लेकर भी लेबर नहीं पहुंचाया था, मांगने पर रुपया भी वापस नहीं कर रहा था।लेबर सप्लायर की तलाश करने वे गये थे। बाजार में नजर पड़ने पर ठेकेदार को अपनी स्कॉर्पियो में बिठाकर जबरन अपने साथ ले जाने लगें। उसी दौरान ठेकेदार के सहयोगियों को इसकी भनक लग गई। तब सहयेागियों ने ईट-भट्ठा संचालक अरूण की पीट-पीटकर हत्या कर दी।


इस्लामपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। रुपया लेनदेन विवाद में घटना को अंजाम देना प्रतीत हो रहा है। पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग स्कॉर्पियो में शव लेकर जा रहे हैं।उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है.


Copy