तीन की मौत से हड़कंप : नालंदा में रोजाना की तरह काम पर निकले थे तीनों मजदूर.थोड़ी ही देर बाद दुखद खबर आई..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING Tractor accident in Nalanda, three laborers died BREAKING Tractor accident in Nalanda, three laborers died

NALANDA:-खबर बिहार के नालंदा से है,जहां तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई है जिसके बाद इन मजदूरों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.वहीं पुलिसतीनों शवों को जब्त कर छानबीन में जुट गई है.


मिली जानकारी के अनुसार चंडी थाना क्षेत्र के सरमेरा बिहटा पथ के गौढ़ापर गांव के समीप हादसा हुआ ,जिसमें तेज रफ्तार से जा रही ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क से 20 फ़ीट नीचे गड्ढे में जा गिरी, जिससे तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंच तीन लोगों को जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर को हटाया और तीनों शवों को बाहर निकाला और उसे जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.


घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि सभी लोग मानपुर के ईंट भट्ठा से ट्रैक्टर पर ईंट लोड कर पहुंचाने जा रहे थे तभी ईंट लदा ट्रैक्टर असंतुलित होकर सड़क किनारे पुल से नीचे गड्ढे में जा गिरी और ट्रैक्टर पर सवार तीन लोग दब गए जिससे दर्दनाक मौत हो गई. जैसे ही ग्रामीणों की नज़र पड़ी तो सभी लोग बचाने के लिए दौड़े लेकिन तब तक देर हो चुका था. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी. मृतक में एक युवक की पहचान मानपुर थाना क्षेत्र पेढका गांव निवासी मुकेश कुमार जबकि एक मृतक ट्रैक्टर चालक का पुत्र बताया जाता है.फ़िलहाल घटना के संबंध में चंडी के प्रभारी थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस शव को कब्ज़े में लेकर पहचान कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.



Copy