BREAKING NEWS : देवघर में पुलिस ने किराना स्टोर से बड़ी मात्रा में शराब और मादक पदार्थ किया बरामद

Edited By:  |
Reported By:
breaking news breaking news

देवघर : बड़ी खबर देवघर से है जहां पुलिस ने मोहनपुर थाना क्षेत्र के बलथर मोड़ के पास एक किराना दुकान में 200 ग्राम प्रतिबंधित मादक पदार्थ गांजा, भारी मात्रा में देसी एवं विदेशी शराब जब्त कर लिया है. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मोहनपुर थाना क्षेत्र के बलथर मोड़ के समीप छापेमारी कर श्रीकांत यादव के किराना दुकान से न सिर्फ 200 ग्राम प्रतिबंधित मादक पदार्थ गांजा बरामद किया है बल्कि भारी मात्रा में देसी, विदेशी शराब भी जब्त कर लिया है. हालांकि पुलिस को आता देख किराना दुकान बंद कर श्रीकांत यादव वहां से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर अभियुक्त को गिरफ्तार करने के लिए जगह जगह छापेमारी कर रही है.

दुकान में इस ब्रांड के इतना पीस हुआ बरामद

सरकारी शराब दुकान समय से खुलता है और समय पर बंद होता है. इस बीच जिसको जरूरत होती है वो खरीदारी करते हैं. लेकिन देवघर का एक किराना दुकान में जब मर्ज़ी तब आपको ब्रांडेड शराब मिलता था. पुलिस ने श्रीकांत यादव के दुकान से

ROYAL CHALLENGER -34पीस

ROYAL STAG-08पीस

8 PM-14पीस

SIGNATURE - 02पीस

Blender's Pride - 15पीस

Sterling Reserve - 1पीस

Imperial Blue - 20पीस

Royal Stag - 6पीस

Kingfisher Beer - 10पीस

Godfather Beer- 6पीस

भारी मात्रा में देसी शराब के अलावा 200 ग्राम गांजा को जब्त कर आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है. एक छोटा सा किराना दुकान में शराब मिलना कहीं न कहीं सरकारी शराब दुकान की मिलीभगत से अवैध कारोबार फलने फूलने का इशारा कर रही है. खैर अब देखना होगा कि पुलिस की जांच में क्या सामने आता है.


Copy