लोगों में आक्रोश : बेतिया में तेज रफ्तार थार ने पांच राहगीरों को कुचला..तीन की मौत..

Edited By:  |
Reported By:
breaking bettiah me raftar ka kahar,thar ne five ko kuchla. breaking bettiah me raftar ka kahar,thar ne five ko kuchla.

BETTIAH:- खबर बिहार के पश्चिम चंपारण जिले से है..जहां तेज रफ्तार का कहर दिखा है..तेज रफतार थार ने पांच राहगीरों को कुचल दिया जिसमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार थार गाड़ी ने पांच राहगीरों को रौंदते हुए सर्विस लेन के गार्डर में जा टकराई। इस हादसे में महिला समेत तीन राहगीरों की मौके पर ही मौत हो गयी,जबकि दो जख्मी हो गये हैं,जिन्हे इलाज के लिए जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने पर पुलिस ने गार्डर से टकराकर क्षतिग्रस्त हुई थार गाड़ी को कब्जे में ले लिया है।वहीं घटना के बाद थार का चालक मौके से फरार बताया जा रहा है।


घटना की सूचना मिलते ही बेतिया एसपी डी अमरकेश समेत सभी सीनियर पुलिस ऑफिसर घटनास्थल पर पहुंचे और हादसे में मरे तीनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है,जबकि घायलों को एसपी ने इलाज के लिए जीएमसीएच भेजवाया है।इस घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जुट गई है। घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है।


स्थानीय लोगों के अनुसार मनुआपुल से तेज रफ्तार थार गाड़ी बेतिया की तरफ आ रही थी, ग्रीन फील्ड स्कूल के समीप गाड़ी अनियंत्रित हो गयी और दो बाइक, एक साइकिल व दो पैदल राहगीरों को अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद खुद सर्विस लेन के गार्डर में जा टकरायी।मरने वालों में कालीबाग के समीर,नितेश कुमार और सपना देवी शामिल हैं।वहीं घायलों की पहचान कुंदन कुमार और सुखल कुमार के रूप में की गई हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि थार गाड़ी मनुआपुल के भारपटीया गांव निवासी रणविजय सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है।जिसे गाड़ी मालिक का बेटा बड़कू चला रहा था और वह नशे में था।


Copy