बोकारो में भारत जोड़ो सम्मेलन : कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने राहुल गांधी के द्वारा दिए संदेश को लोगों के बीच रखा

Edited By:  |
Reported By:
bokaro mai bharat jodo sammelan bokaro mai bharat jodo sammelan

बोकारो:कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के द्वारा रविवार को बोकारो के सिवनडीह स्थित कर्बला मैदान में भारत जोड़ो सम्मेलन का आयोजन किया गया. सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी शामिल हुए. कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, मंत्री आलमगीर आलम, बन्ना गुप्ता, बादल पत्रलेख समेत कई नेता मौजूद रहे. इस सम्मेलन के माध्यम से भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के द्वारा दिए गये संदेश को बोकारो में इमरान प्रतापगढ़ी ने लोगों के बीच रखने का काम किया.

इस मौके पर कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य राहुल गांधी के पैगाम को जनता के बीच ले जाना और कर्नाटक में जो भारत जोड़ो यात्रा का असर दिखा है ऐसे में लोगों के बीच इसका असर देखा जा रहा है. लोगों को यह लगने लगा है कि संविधान बचाने के लिए लोगों को अब राहुल गांधी के साथ खड़े होना चाहिए.

उन्होंने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी अब मध्य प्रदेश का चुनाव हारने वाली है.साथ ही साथ महाराष्ट्र में भी उनकी दुकान बंद होगी. क्योंकि धोखे से सरकार बनाने का काम.

वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि अल्पसंख्यक विभाग के द्वारा बोकारो में जो कार्यक्रम हुआ है वह नफरत के बाजार में मोहम्मद की दुकान खोलने का एक कार्यक्रम है. सम्मेलन के माध्यम से लोगों तक एक पैगाम पहुंचाया जा रहा है. आगे भी प्रदेश में इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.


Copy