रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं : साहेबगंज में 142 BLOOD DONER सम्मानित

Edited By:  |
Reported By:
raktadan se bara koi dan nahi raktadan se bara koi dan nahi

साहेबगंज:खबर हैसाहेबगंज की जहां स्वास्थ्य विभाग की ओर से ब्लड बैंक के माध्यम से दिए गए जिले के तमाम रक्त दाताओं को सम्मानित करने के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. सम्मान समारोह में जिले के कुल 142 ब्लड डोनरों और संस्थाओं को सम्मानित किया गया है.

जिला स्वास्थ्य विभाग की ओर से सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिसमें कुल 142 रक्तदाताओं और संस्थाओं को सम्मानित किया गया. आने वाले समय में ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग रक्तदान करने के लिए सामने आएं और रक्तदान कर लोगों के जीवन बचाने में अहम भूमिका निभाएं.

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सिविल सर्जन डॉ अरविंद कुमार ने कहा कि रक्तदाता के रूप में बरहरवा के कल्याण स्मृति संघ प्रथम स्थान प्राप्त किए हैं और दूसरे स्थान पर उमा फाउंडेशन साहिबगंज जबकि गायत्री परिवार तीसरे स्थान पर रहे हैं. इसके अलावा 5 से अधिक बार रक्तदान करने वाले सभी ब्लड डोनरों को भी स्वास्थ्य प्रशासन की ओर से सम्मानित किया गया है. इस सम्मान समारोह में आए सभी रक्त दाताओं में विशेष प्रकार की ऊर्जा का संचार हुआ. आशा है कि आने वाले समय में अधिक से अधिक लोग रक्तदान करने के लिए सामने आ पाएंगे.


Copy