'लालू प्रसाद ने किया एक और प्रोडक्ट लॉन्च' : रोहिणी आचार्य पर BJP का तीखा प्रहार, कहा : इनके वादे हजार..भरमाने के तरीके हजार

Edited By:  |
Reported By:
 BJP sharp attack on Rohini Acharya  BJP sharp attack on Rohini Acharya

DARBHANGA : लोकसभा चुनाव में फर्स्ट फेज के मतदान की तारीख़ करीब आते ही सियासी बयानबाजी तेज हो गयी है। दरभंगा पहुंचे भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने पत्रकारों से बात करते हुए एक ओर जहां अपने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं, वही, दूसरी ओर लालू परिवार पर जमकर हमला बोला।

लालू प्रसाद ने किया एक और प्रोडक्ट लॉन्च

उन्होंने लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य पर हमला बोलते हुए कहा कि इस बार लालू प्रसाद यादव ने एक और नया प्रोडक्ट लॉन्च किया है। साथ ही शिक्षक बहाली प्रकरण पर कहा कि ये एनडीए के कार्यकाल के समय का काम है। तेजस्वी यादव फालतू में अपनी पीठ खुद थपथपा रहे है।

वहीं, तेजस्वी के एक करोड़ नौकरी के वादे के सवाल पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने लालू परिवार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले पिताजी, फिर उनकी माता जी, फिर वो स्वयं तेजस्वी यादव, आखिर में एक और प्रोडक्ट लॉन्च हो गया है इसबार। वादे हजार है। दिग्भ्रमित करने के तरीके हजार हैं। इनलोगों से कुछ नहीं होगा। देश की जनता ने इस बार ठान लिया है कि अब सिर्फ और सिर्फ एनडीए और बाकी कुछ नहीं।

वहीं, भाजपा के मेनिफेस्टो में नौकरी का जिक्र नहीं होने के सवाल पर प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि हमारा जो विपक्ष, टुकड़े-टुकड़े गैंग में बंटा हुआ है। उनके हिसाब से सिर्फ सरकारी नौकरी ही रोजगार है ताकि सरकारी नौकरी के तहत जमीन लेकर के सरकारी नौकरी दी जा सके। हमारी मंशा लोगों को जगरूक करना, लोगों को मजबूत करना, लोगों को स्वरोजगार सृजित करने के साथ-साथ स्वावलंबी बनाना है।

वहीं, उन्होंने कहा की बिहार के अंदर इतनी बड़ी बहाली हुई। चार महीने तक उनके मंत्री कार्यालय नहीं गए। एक फाइल पर शिक्षा मंत्री का हस्ताक्षर नहीं और हमारे विपक्ष के युवराज अपनी पीठ थपथपा रहे हैं। वहीं, उन्होंने कहा की एनडीए की सरकार में शिक्षकों की बहाली की बातें आयी थी। बीच में किसी कारण से सरकार बदली। काम रुका, फिर उसी काम को करवाकर पीठ थपथपाने की पुरानी आदत युवराज की है। काम कुछ नहीं करना। देश और राज्य को लूट कर बर्बाद कर दिया है।

उन्होंने कहा कि हमलोग स्वरोजगार पर ध्यान दे रहे है। हमलोगों ने ऋण दिया है। वो भी बहुत कम दर पर दिया गया है। इसमें सब्सिडी बहुत ज्यादा दी गई है। लोगों को मजबूत बनाने की दिशा में हमारी सरकार काम कर रही है।


Copy