BJP का महाजनसंपर्क अभियान : केंद्र सरकार के 9 साल होने पर प्रदेश भाजपा का उत्साह चरम पर, आज से शुरु 30 जून तक चलेगा अभियान

Edited By:  |
Reported By:
bjp ka mahajansamparka abhiyaan bjp ka mahajansamparka abhiyaan

रांची : नरेन्द्र मोदी सरकार अपने कार्यकाल के 9 साल आज पूरे कर रही है. केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर प्रदेश भाजपा उत्साह और उमंग के साथ आज से पूरे 1 महीने के लिए विशेष कार्यक्रम महा जनसंपर्क अभियान की शुरुआत कर रही है.

इस कड़ी में आज भाजपा युवा मोर्चा की प्रदेश इकाई ने प्रदेश कार्यालय में कार्यकारिणी की बैठक बुलाकर मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच कैसे ले जाया जाए और किस-किस तरीके से कार्यक्रम आयोजित की जाएगी इसको लेकर चर्चा की. युवा मोर्चा के इस विशेष बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश बतौर विशेष आमंत्रित सदस्य शामिल थे.

दीपक प्रकाश ने मोदी सरकार के 9 साल को बेमिसाल बताते हुए कहा कि 9 सालों में देश जितनी तरक्की की है. दुनिया में जितना नाम कमाया है. गरीबों असहाय हो, अभिवंचित वर्ग के लोगों को लोक कल्याणकारी योजनाओं का जितना लाभ मिला है. उतना आजादी के बाद की सरकारों में नहीं मिला है. विपक्ष के आरोपों पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नेहरू से लेकर मनमोहन सिंह की सरकार तक भ्रष्टाचार किस तरह रहा यह देश दुनिया से सुकून नहीं है.

देश की जनता के द्वारा नकारे गए लोगों को मोदी सरकार पर किसी भी तरह की टीका टिप्पणी करने का कोई हक ही नहीं बनता है. वहीं भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम हर घर जाएंगे. मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच रखेंगे. केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी उन्हें देंगे और राज्य सरकार की नाकामियों से भी जनता को अवगत कराएंगे.

गौरतलब है कि प्रदेश भाजपा 30 मई से 30 जून तक महा जनसंपर्क अभियान शुरू कर रही है जिसमें कई तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाने हैं.


Copy