बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश : पुलिस ने छापेमारी कर 1 दर्जन बाइक एवं कार किया बरामद, 3 हिरासत में

Edited By:  |
bike chor giroh ka pardafash bike chor giroh ka pardafash

गुमला : बड़ी खबर गुमला से जहां रांची और गुमला पुलिस की सुंयक्त टीम ने गुमला के विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर एक दर्जन मोटरसाइकिल एवं एक मारुति स्विफ्ट कार जब्त किया है. मामले में 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पकड़े गये लोगों में एक प्रेमी जोड़े भी शामिल है.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने बीती रात 2:00 बजे से छापेमारी अभियान शुरू की. कई गांवों में चले छापेमारी करते हुए अब तक 12 बाइक जब्त कर चुकी है. वहीं एक कार भी बरामद किया गया है. कार में बीजेपी का झंडा लगा हुआ है.


पुलिस मुरकुंडा के इलाके में चार बाइक जब्त करने के लिए छापेमारी कर रही है. हालांकि इस मामले में अभी तक गुमला पुलिस कुछ भी बताने से इनकार कर रही है. लेकिन इस अभियान में रांची डीएसपी, गुमला थाना प्रभारी सहित पुलिस अवर निरीक्षक शामिल हैं जो लगातार इस अभियान में लगे हुए हैं. रांची और गुमला से चोरी हुई बाइक को बरामद करने में लगे हुए हैं. पुलिस ने मामले में तीन लोगों को भी हिरासत में लिया है. पकड़े गये लोगों में एक प्रेमी जोड़ी भी शामिल है. पुलिस उन लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस की मानें तो यह अभियान अभी जारी रहेगा. करीब 20 बाइक गुमला और रांची से चोरी हुई है. जिसमें अब तक 12 बाइक बरामद हुआ है और 8 बाइक बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है.



Copy