BIHAR POLITICS : बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे सीवान में आगामी चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

Edited By:  |
bihar politics bihar politics

सीवान : बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे कार्यकर्ता के साथ बैठक करने सीवान पहुंचे. मंत्री ने जीरादेई प्रखंड के तीतरा बाजार में एक निजी मैरिज हॉल में कार्यकर्ता सम्मेलन किया.

कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं से चुनाव पर किस तरह की बात की जाए, कैसे चुनाव लड़ा जाए और कैसे सभी संकल्पित हो, इन बिंदुओं पर बातचीत की गई. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के आते ही कार्यकर्ताओं ने बड़े जोश के साथ अपने नेता विजय लक्ष्मी कुशवाहा और मंत्री मंगल पांडे का स्वागत किया.

मीडिया से बात करते हुए स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि चुनाव की घोषणा के बाद चुनाव की तैयारी में लग गए हैं और पूरे राज्य में एनडीए के कार्यकर्ताओं की बैठक चल रही है. चुनाव की शुरुआत सभी लोकसभा क्षेत्र में हो गई है. इसी क्रम में सीवान लोकसभा के भी विभिन्न प्रखंडों के अंदर एनडीए के कार्यकर्ताओं का सामूहिक बैठक हो रही है. यह बैठक पंचायत से होते हुए बूथों तक होने वाला और इन बैठकों में एनडीए के कार्यकर्ता संकल्पित हो रहे हैं कि नरेंद्र मोदी जी नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में हम NDA के प्रत्याशी विजय लक्ष्मी कुशवाहा जी को जीताने का काम करेंगे. चिराग पासवान जी, उपेंद्र कुशवाहा जी के हाथ को मजबूत करने का काम करेंगे. 40 लोकसभा क्षेत्र में और सीवान में जिस प्रकार से जनमानस का सहयोग मिल रहा है, समर्थन और आशीर्वाद मिला हम बिहार के सभी सीट NDA के पाले में लाके रहेंगे.


Copy