रंगेहाथ गिरफ्तार : युवति के अपहरण केस में नाम हटाने के नाम पर दारोगा ले रहे थे रिश्वत..तभी पहुंच गई निगरानी की टीम..

Edited By:  |
Reported By:
bihar me daroga arrested bihar me daroga arrested

Purnia:-युवति के अपहरण केस में नाम हटाने के एवज में 40 हजार की घूस लेते दारोगा को रंगेहाथ गिरफ्तार हो गया है.निगरानी की टीम ने पूर्णिया सदर थाना क्षेत्र के एसआई संतोष कुमार एवं उसके सहयोगी बिचौलिया ऐनुल हक को चालीस हजार का रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है ।

मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना में युवती के अपहरण मामले में कांड संख्या 463/ 22 दर्ज किया गया था.इस कांड की जांच दारोगा संतोष कुमार को मिली थी.इस कांड से नामजद आरोपी को हटाने के लिए में दारोगा ने बिचौलिया के माध्यम से डिमांड की थी. नाम हटाने के एवज में 30 हजार का डिमांड एसआई संतोष कुमार और 10 हजार का डिमांड उनके सहयोगी दलाल ऐनुल हक के द्वारा किया गया था.इसकी शिकायत निगरानी में की गई थी.

शिकायत के बाद निगरानी की टीम ने पूरे मामले की जांच की और फिर दारोगा एवं बिचौलिया को पकड़ने के लिए जाल बिछाया..इस जाल में दारोगा संतोष और उनका बिचौलिया पकड़ा गया.निगरानी के तीन डीएसपी एवं एक इंस्पेक्टर सहित एसआई रैंक के कई पदाधिकारी सहित पुलिस जवान की विशेष धावा दल ने चाय की दुकान के पास से रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए निगरानी के डीएसपी संजय जयसवाल ने बताया कि इस केस की शिकायत निगरानी शाखा में की गई थी, जिसके लिए एक धावा दल का गठन किया गया था औरर आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.


Copy