BIG BREAKING : पुलिस ने गैंगस्टर प्रिंस खान के मुख्य सहयोगी वीर सिंह को दबोचा, दुबई का करेंसी 65 दिरहम बरामद

Edited By:  |
Reported By:
big breaking  big breaking

धनबाद : बड़ी खबर धनबाद से जहां पुलिस ने गैंगस्टर प्रिंस खान के मुख्य सहयोगी वीर सिंह को धनबाद के गोविंदपुर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी वीर सिंह के पास से दुबई की मुद्रा 65 दिरहम भी जब्त किया गया है.


मामले में एसएसपी संजीव कुमार ने अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस वार्ता में बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आया वीर सिंह प्रिंस के द्वारा मांगी जानेवाली रंगदारी का पैसा अकाउंट के जरिए दुबई प्रिंस के पास पहुंचा रहा था. पूछताछ में इसके द्वारा संचालित होने वाले 40 बैंक अकाउंट की जानकारी मिली है. इसमें 17 अकाउंट खंगालने के बाद करीब 35 लाख रूपये ट्रांजेक्शन हुई है. इसके पास से दुबई की मुद्रा 65 दिरहम भी बरामद की गई है.


एसएसपी ने बताया प्रिंस दुबई में है. यह पहले ही पुलिस इन्वेस्टीगेशन में सामने आ चुका है और अब वीर सिंह के पकड़े जाने के बाद यह बात पुख्ता हो चुकी है. वीर सिंह एक माह में दो बार दुबई जा चुका है.

वहीं एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि वीर सिंह की गिरफ्तारी धनबाद के गोविंदपुर से की गई है. वीर सिंह दिल्ली में रहकर गिरोह के लिए काम कर रहा था. एसएसपी ने बताया पुलिस अभी तक प्रिंस खान गिरोह से जुड़े 100 बैंक अकॉउंट का खुलासा करते हुए उसे फ्रीज कर चुकी है. एसएसपी ने मीडिया के माध्यम से धनबाद वासियों और ख़ासकर यहां के व्यापारियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि प्रिंस पर पुलिस का लगातार शिकंजा कसे जाने के बाद उसकी जड़े कमजोर पड़ती जा रही है और अब वह असहाय हो चुका है. जल्द ही प्रिंस भी सलाखों के पीछे होगा.


Copy