BIG BREAKING : लग्न कार्यक्रम में पहुंचे युवक पर बदमाशों ने की फायरिंग, मौत

Edited By:  |
Reported By:
big  breaking big  breaking

रांची: बड़ी खबर राजधानी रांची से जहां लोअर बाजार थाना क्षेत्र के चर्च रोड स्थित आरएस टावर के नजदीक बीती रात गोली चली है. गोली एक युवक को लगी है जिसके बाद उसकी मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रही है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शादी की रस्म के दौरान फायरिंग हुई थी. चर्च रोड निवासी मो. नसीम के बेटे की शादी दो दिन बाद है. गुरुवार को लग्न का कार्यक्रम आर एस टावर में चल रहा था. अमन भी शामिल होने आया था. जानकारी के मुताबिक अमन सिद्दीकी का स्थानीय बदमाशों के साथ कुछ बकझक हो गया था. बात मारपीट तक पहुंच गई और उसी बीच एक युवक ने अपने पास रखे पिस्टल से अमन के ऊपर फायरिंग कर दी. इसके बाद कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई. गोली अमन के जांघ में लगी, इसके बाद वह जमीन पर गिर गया.


मौके पर मौजूद लोगों ने अमन को रिम्स पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची. अमन के परिजनों ने पुलिस को आरोपी के बारे में बताया. पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है. इसके साथ ही लगन कार्यक्रम का वीडियो रिकॉर्डिंग भी करवाया जा रहा था. पुलिस की टीम उस वीडियो की भी जांच कर रही है ताकि आरोपियों का पता चल सके और उन्हें जल्द अरेस्ट किया जा सके. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू है.


Copy