BIG BREAKING : धनबाद में गैंगस्टर प्रिंस खान के गुर्गों ने होटल संचालक से मांगी 50 लाख की रंगदारी

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

धनबाद : बड़ी खबर धनबाद से जहां पुटकी थाना क्षेत्र में गैंगस्टर प्रिंस खान के गुर्गों ने एक होटल कारोबारी को रंगदारी के लिए मोबाइल पर मैसेज कर धमकी दी है. घटना के बाद पीड़ित होटल मालिक ने पुटकी थाना में प्राथमिकी दर्ज करा कर पुलिस से सुरक्षा की मांग की है.


बताया जा रहा है कि गैंगस्टर प्रिंस खान के गुर्गे मेजर ने पुटकी थाना क्षेत्र के रहने वाले होटल संचालक विक्की वर्मा के मोबाइल पर व्हाट्सएप मैसेज भेज कर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है. वहीं रंगदारी नहीं देने पर बुरे परिणाम की धमकी दी है. धमकी मिलने के बाद से ही विक्की वर्मा और उसका पूरा परिवार दहशत में है. आप तस्वीरों में मोबाइल पर आई रंगदारी मांगने और धमकी की सूचना देख सकते हैं.


मामले में होटल संचालक विक्की वर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरा छोटा सा कारोबार है. मैं 50 लाख रुपये की रंगदारी कहां से दे सकता हूं. भुक्तभोगी ने पुटकी पुलिस को लिखित आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. बता दें कि व्यवसायी विक्की वर्मा का पुटकी थाना क्षेत्र के करकेंन्द मोड़ के पास शाने पंजाब नामक होटल का संचालन करता है. वहीं धमकी के बाद केन्दुआ चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष हीरालाल शर्मा ने कहा कि आए दिन कारोबारियों को धमकी दी जा रही है. कारोबारी से 20 लाख से 50 लाख की रंगदारी मांगी जा रही है. विक्की वर्मा का छोटा सा कारोबार है. उनसे 50 लाख की रंगदारी मांगी गई है. वहीं जिला प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि अविलंब कार्रवाई करते हुए उसकी गिरफ्तारी हो और विक्की वर्मा की सुरक्षा की व्यवस्था हो.



Copy