BIG BREAKING : गुमला में CRPF 158 बटालियन के SI की हार्ट अटैक से मौत, CRPF के द्वारा दी गई अंतिम सलामी

Edited By:  |
big breaking big breaking

गुमला : बड़ी खबर गुमला से जहां जिले के बिशुनपुर थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित जोरी सीआरपीएफ कैंप में पदस्थापित सीआरपीएफ 158 बटालियन के एसआई की नक्सल विरोधी अभियान के दौरान अचानक हृदय गति रुक जाने से मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर मौजूद साथी जवानों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


बता दें कि मृतक एसआई धीरा सिंह रावत राजस्थान के अजमेर जिले के हाथी केड़ा गांव के रहने वाले थे. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बिशुनपुर के नक्सल प्रभावित जोरी सीआरपीएफ कैंप में पदस्थापित सीआरपीएफ 158 बटालियन के एसआई धीरा सिंह रावत की नक्सल विरोधी अभियान के दौरान अचानक हृदय गति रुक गयी जिसके बाद मौके पर मौजूद साथी जवानों ने आनन फानन में इलाज के लिए उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


घटना के बाद जवान का पार्थिव शरीर गुमला सदर अस्पताल लाया गया जहां पोस्टमार्टम के बाद उन्हें सीआरपीएफ के द्वारा अंतिम सलामी दी गयी. इस दौरान पूरा माहौल गमगीन दिखा. वहीं सलामी के बाद पार्थिव शरीर को उनके गांव राजस्थान भेजा गया. इस मौके पर सीआरपीएफ 158 बटालियन के अधिकारी व जवान मौजूद थे.



Copy