ठुमका लगाना पड़ा भारी : भोजपुर पुलिस ने डांसर के साथ हथियार लहराने वाले दो युवकों को किया गिरफ्तार..

Edited By:  |
bhojpur police caught two youths who waved pistol with dancer. bhojpur police caught two youths who waved pistol with dancer.

Desk:-नए साल के जश्न में डांस के साथ पिस्टल लहराकर ठुमका लगना महंगा पड़ा गया और वीडियों वायरल होते ही वे पुलिस के हत्थे चढ गए.

मामला भोजपुर जिले के तरारी थाना क्षेत्र का है..यहां के बंधवा गांव में नये साल के मौके पर डांस पार्टी रखी गई थी और इस डांस पार्टी ने पिस्टाल लहराते हुए डांस किया गया था.इस डांस और पिस्टल लहराने का वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसप संज्ञान लेते हुए पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की थी.जाचं पड़ताल के बाद दो युवकों को हथियार के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार दोनो युवक बंधवा गांव का निवासी है.

इस मामले में एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि ने साल के जश्न के दौरान युवक बंद कमरे में अवैध हथियार लेकर डांसर के साथ नाच-गान कर रहे थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। पीरो अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राहुल सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने वीडियो के आधार पर बंधवा गांव में छापेमारी की। इसके बाद अवैध हथियार के साथ निर्मल और बिट्टू को रंगे हाथ पकड़ा गया है। टीम में तरारी थाना प्रभारी विजय प्रसाद समेत अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे। इसे लेकर शस्त्र अधिनियम के तहत प्राथमिकी की गई है। दोनों के आपराधिक इतिहास के बारे में भी पता लगाया जा रहा है।


Copy