भागलपुर में पुलिस और अपराधियों में मुठभेड़ : बड़ी वारदात को अंजाम देने के फ़िराक में थे सभी, दो धराए

Edited By:  |
Reported By:
bhagalpur me police aur apradhiyon me muthbhed, do arrest bhagalpur me police aur apradhiyon me muthbhed, do arrest

भागलपुर : खबर है भागलपुर से जहां पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। बताया जा रहा है कि सभी अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फ़िराक़ में एक जगह एकत्रित हुए थे तभी पुलिस ने छापा मार दिया। इसी बीच अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।


मामला नवगछिया के नदी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बड़ी खाल दियारा मधेपुरा सीमावर्ती इलाके में कुछ अपराधियों के द्वारा बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए थे। गुप्त सूचना मिलते ही नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नवगछिया के नेतृत्व में एक छापामारी दल का गठन किया। कुछ ही देर में टीम के द्वारा दियारा क्षेत्र में छापेमारी की गई।इस दौरान शबनम यादव एवं गिरोह के अन्य सदस्य पुलिस को देखते ही पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।


नवगछिया एसपी ने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए दो लोगों को धर दबोचा। उन्होंने बताया कि दोनों अपराधी कुख्यात शबनम यादव गिरोह के सदस्य है।जिसके पास से पुलिस ने एक देशी पिस्तौल,एक विंडोलिया,चार गोली एवं एक खोखा तथा दूसरे व्यक्ति के पास दो कारतूस बरामद किया है। दोनों की पहचान मधेपुरा जिला के गंगापुर निवासी विलक्षण पटेल के पुत्र विनय पटेल (38वर्ष)और पुलिस जिला नवगछिया के बिहपुर थाना क्षेत्र के कपिलदेव मंडल के पुत्र दिनेश मंडल (37वर्ष) के रूप में हुई है। विनय पटेल पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

उन्होंने बताया कि गिरोह का मुख्य सरगना शबनम यादव, मुकेश यादव, पप्पू यादव एवं अन्य सदस्य घोड़े पर सवार होकर दियारा जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। बता दें कि मधेपुरा सीमावर्ती क्षेत्र में नवगछिया के लोग खेती-बड़ी करने के लिए जाते हैं। कुख्यात शबनम यादव के गिरोह उस इलाके में काफी सक्रिय है। वही गिरफ्तार किए गए अपराधियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Copy