बेतिया में मेगा चंपारण रोजगार मेला : अमेजन,फ्लिपकार्ट जैसी कंपनियां देंगी युवाओं को सौगात

Edited By:  |
Reported By:
betiya me  mega champaran rojgar mela betiya me  mega champaran rojgar mela

बेतिया : खबर बेतिया से है जहाँ सांसद चंपारण उधोग मित्र रोजगार योजना के तहत 11 दिसम्बर को शहर के टाउन हॉल में मेगा चंपारण रोजगार मेला लगेगा जिसमें अमेजन,फ्लिपकार्ट जैसी देश की जानी मानी 50 से अधिक कंपनियां आएंगी जिसमें कम से कम जिले के 2 हजार युवाओ को रोजगार मिलेगा।

बेतिया सांसद सह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने इस संबंध में बताया कि क्वेशकॉर्प कंपनी की मदद से देश की प्रतिष्ठित कंपनीयो को बुलाया गया है जिसमें अमेजन,फ्लिपकार्ट,एचडीएफसी,आईसीआईसीआई के अलावा हेल्थ सेक्टर की भी कंपनियां शामिल है। जो युवाओ को उनकी योग्यता के अनुसार रोजगार देंगे। आगे उन्होंने बताया कि कम से कम जिले के 2 हजार युवाओ को रोजगार देने का लक्ष्य रखा गया है।

इसी दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि एनडीए के शाषनकाल में पश्चिमी और पूर्वी चंपारण में अधिक से अधिक उधोग धंधे लगाने का प्रयास हमलोग कर रहे थे। शहनवाज हुसैन के द्वारा कुमारबाग में एक बड़ा प्ले एंड प्लग पार्क भी बन रहा था जो आज भी बन रहा है लेकिन जिले के रतवल में बनने वाले मेगा टेक्सटाइल पार्क के निर्माण में सरकार की दिलचस्पी जितनी होनी चाहिए उतनी दिख नहीं रही है। अगर मेगा टेक्सटाइल पार्क चंपारण या बिहार को मिल जाता है तो एक लाख लोगों के रोजगार का सृजन करने वाला जगह बन जायेगा।


Copy