STF को मिली बड़ी सफलता : भारी मात्रा में हथियार के साथ कारतूस बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
BENGAL PANCHAYAT ELECTION SE PEHLE SILIGUDI STF KO MILI SAFALTA BENGAL PANCHAYAT ELECTION SE PEHLE SILIGUDI STF KO MILI SAFALTA

NEWS DESK : बंगाल पंचायत चुनाव से पहले STF को बड़ी सफलता मिली है। बंगाल एसटीएफ ने भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद किया है। साथ ही एक हथियार तस्कर को भी गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक सिलीगुड़ी एसटीएफ की टीम ने भारी मात्रा में बंदूक और कारतूसों का जखीरा बरामद किया है। बंगाल के पांजीपाड़ा में की गई कार्रवाई के दौरान एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। बंगाल एसटीएफ टीम को सूचना मिली थी कि पांजीपाड़ा इकरचला काली मंदिर के समीप एक घर में भारी मात्रा में बंदूक और कारतूस का जखीरा इकट्ठा किया गया है।

गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान 7•6 एमएम का 5 ऑटोमैटिक बंदूक, शूटर ऑर्म्स 3, 10 खाली मैगजीन व 180 राउंड जिंदा कारतूस बरामद किया गया। है। इसके साथ ही इकरचला निवासी मो. आलम को गिरफ्तार किया गया।

गौरतलब है कि 8 जुलाई को बंगाल में पंचायत चुनाव होना है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि चुनाव में गड़बड़ी और अशांति फैलाने के उद्देश्य से हथियारों का जखीरा इकट्ठा किया गया था।

एसटीएफ डीएसपी सुदीप भट्टाचार्य ने मीडिया को बताया की गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में सफलता हासिल हुई है ।उन्होंने बताया कि आज कोर्ट में आलम को प्रस्तुत किया जाएगा, जहां से उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।


Copy