बेगूसराय में दो अलग अलग घटना में तीन की मौत : लोहिया नगर के शिक्षक पुत्र की अपहरण के बाद हत्या तो तेघड़ा के मरसैती में डूबने से दो की हुई मौत

Edited By:  |
Reported By:
BEGUSARAI ME TEEN KI MAUT BEGUSARAI ME TEEN KI MAUT

बेगूसराय-जिले में दो अलग अलग घटना में तीन युवक की मौत हो गयी है।पहली घटना में 25 सितंबर से लापता एमबीए के छात्र काशव आज सुबह रेलवे लाइन किनारे गढ्ढे से पुलिस ने बरामद किया है। घटना नगर थाना क्षेत्र के रेलवे लाइन किनारे की है । बताया जाता है कि लोहिया नगर निवासी शिक्षक जय जय राम पोद्दार का पुत्र एमबीए का छात्र नीतीश कुमार 25 सितंबर की शाम को सब्जी लेने के लिए घर से बाजार के लिए निकला जिसके बाद वह वापस नहीं आया। बाद में परिजनों के द्वारा लोहिया नगर थाने में नीतीश कुमार के गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया । आज सुबह जब रेलवे किनारे लोगों ने गड्ढे में एक शव को देखा तो इसकी पहचान नीतीश कुमार के रूप में की गई। परिजनों का आरोप है कि किसी ने नीतीश कुमार का अपहरण के बाद उसकी हत्या कर शव को गड्ढे में फेंक दिया है । फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

वहीं दूसरी घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के मरसैती गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार पानी भरे गड्ढे में स्नान के दौरान डूबने से 2 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई।बताया जाता है कि मुसहरी गांव निवासी 17 वर्षीय विक्की कुमार अपने साथी 12 वर्षीय प्रिंस कुमार के साथ मुसहरी गांव के चौर स्थित पानी भरे गड्ढे में स्नान कर रहा था स्नान के दौरान वह दोनों गहरे पानी में चला गया जिससे दोनों डूब गया।

डूबने की सूचना पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद दोनों को पानी से निकाला लेकिन तब तक दोनों की मौत हो गई थी। एक साथ दो बच्चों की मौत से गांव में अफरा तफरी मच गई और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। घटना की सूचना पर तेघड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है। बताया जाता है कि चिमनी के पास ईट निर्माण को लेकर गड्ढा खोदकर मिट्टी निकाला गया था जिसमें पानी जमा हुआ था वहीं स्नान के दौरान यह घटना घटी है।


Copy