बारूद के ढ़ेर पर भागलपुर ! : खेल-खेल में फिर हुआ जोरदार धमाका, दो मासूम हुए घायल

Edited By:  |
Reported By:
barood ke dher par jila bhagalpur barood ke dher par jila bhagalpur

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में इन दिनों बम मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। आज फिर बम को खेलने की चीज समझ कर दो मासूम कहीं से उठाकर अपने घर ले आए। और जब माँ ने खाने के लिए बच्चों को फटकार लगाई तो हड़बड़ाहट में उनके हाथ में पड़ा गोला जमीन पर आ गिरा। जिससे जोरदार धमाके के साथ बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

मामला भागलपुर के हबीबपुर थाना अंतर्गत करोड़ी बाजार इलाके का बताया जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से कई बार इलाके में बम कांड हो चुका है। आज भी जब बच्चे कहीं से बम के गोले को खेलने की चीज लेकर घर ले आये तो उसकी मां ने कहा यह गोला कहां से लाया है इसे रख दो और खाना खा लो तभी अचानक से वह गोला जमीन में गिर पड़ा और हादसा हो गया।

हादसे में घायल दोनों मासूम आपस में भाई हैं। हादसे में घायल तबरेज जिसकी उम्र महज 8 साल है और हसनैन उर्फ छोटू जिसकी उम्र महज 6 साल है। आनन-फानन में परिजन उसे जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल मायागंज इलाज के लिए ले गए हैं। धमाके की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

वहीँ परिजन का कहना है कि बच्चे को किसी ने बहला-फुसलाकर उसके हाथ में बम दे दिया। और जैसे ही बम जमीन पर गिरा तो जोरदार आवाज हुआ और पूरा घर धुएं से भर गया। आवाज सुनकर परिजन आये तो देखा कि दोनों बच्चा घायल अवस्था में जमीन पर पड़ा है। आनन फानन में आनन-फानन में परिजन उसे जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल मायागंज इलाज के लिए ले गए हैं।


Copy