बरियातू डबल मर्डर केस का बड़ा खुलासा : पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, हथियार और वाहन भी बरामद

Edited By:  |
Reported By:
bariyaatu dabble murder case ka bada khulasa bariyaatu dabble murder case ka bada khulasa

रांची : बड़ी खबर राजधानी रांची से जहां बरियातू दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने घटना में संलिप्त 3 आरोपियों को दबोचा है.


आपको बता दें कि विगत 11 अगस्त को जूस संचालक और उसके स्टाफ की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना में शामिल अशोक गुप्ता ,धर्मेन्द्र और विजय उरांव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


जानकारी के अनुसार अशोक गुप्ता और धर्मेन्द्र ने घटना को अंजाम दिया था. वहीं विजय उरांव घटना में इन दोनों का सहयोगी रहा. विजय ने ही रेकी के बाद अशोक गुप्ता और धर्मेन्द्र को हथियार उपलब्ध कराया. कहा जा रहा है कि व्यापारिक दुश्मनी के कारण दोनों की हत्या की गई थी.

मामले में रांची एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि 11 अगस्त की रात में जूस व्यवसायी मुकेश कुमार साहू और उसके स्टाफ रोहन कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बरियातू थाना क्षेत्र के साइंस सिटी के मोड़ पर घटना को अंजाम दिया गया था. घटना के बाद सिटी एसपी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया और लगातार छापेमारी की जा रही थी.

एसएसपी ने कहा कि घटना के दो आरोपी अशोक कुमार गुप्ता ,धर्मेन्द्र कुमार गुप्ता और सहयोगी विजय को रांची से अरेस्ट की गई है. घटना में इस्तेमाल किये गये हथियार और गाड़ी भी बरामद की गई है.


Copy