घोर कलयुग : मोक्ष नगरी में ससुर-बहू का रिश्ता हुआ कलंकित..पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
bahu ke  saath muh kala karne wala saur arresed. bahu ke  saath muh kala karne wala saur arresed.

Desk:-खबर गया से है जहां ससुर पर रिश्ते को कलंकित करने का आरोप लगा है कि और बहू की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल जिले के बुनियादगंज थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपने ही ससुर पर रात के अंधेर में कमरे में घुसकर रेप करने का आरोप लगाया है..वो भी एक बार नहीं .बल्कि बार-बार..महिला ने इस संबंध में अपने पति से शिकरायत की थी पर उसके पति को इसपर भरोसा नहीं हुआ और उसने अपनी पत्नी को ही डांट कर मुंह बंद करा दिया.पति के विश्वास नहीं किए जाने के बाद महिला ने अपने मां-पिता से इसकी शिकायत की और फिर उनके सहयोग से उसने थाना मे आवेदन दिया है।अपने आवेदन में महिला ने लिखा है कि उसका पति प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। उनकी अक्सर नाइट शिफ्ट रहती है। इस बीच रात में उनके ससुर उसके कमरे में आकर जबरदस्ती रेप करता था और शोर मचाने पर अंजाम भुगतने की धमकी देता था.उसके पति उसके बात पर भरोसा नहीं किया.इसलिए उसने आवेदन देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

वहीं आवेदन के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता को कोर्ट में 164 का बयान करान के बाद उचित कार्रवाई की बात कही है.वहीं महिला के पति को अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि उसके पिता अपनी ही बहू के साथ इतनी घिनौनी हरकत कर सकतें हैं.


Copy