बाघमारा MLA ने राज्य सरकार पर साधा निशाना : कहा, साजिश रच कर मुझे जेल भेजने की हो रही तैयारी

Edited By:  |
Reported By:
baghmara mla ne rajya sarkar per sadha nishana baghmara mla ne rajya sarkar per sadha nishana

धनबाद : बाघमारा से भाजपा विधायक ढुलू महतो ने सुरक्षा गार्ड एवं हाउस गार्ड कटौती किये जाने पर धनबाद जिला प्रशासन, SSP एवं सरकार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने सर्किट हाउस में एसएसपी पर जमकर भड़ास निकाली एवं कई आरोप लगाये.


विधायक ढुलू महतो ने राज्य सरकार एवं धनबाद एसएसपी पर साजिश का आरोप लगाया और कहा है कि सरकार पर भरोसा खत्म हो चुका है. धनबाद में बढ़ते अपराध, लूट, भ्र्ष्टाचार, कोयला चोरी को लेकर उन्होंने सड़क से सदन तक मामला उठाया है. अब कोयला चोरी आतंक का रूप ले चुका है. अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है. कई लोगों की हत्या हो चुकी है.


इस क्षेत्र को लूटा जा रहा है. जो लोग आवाज उठा रहे हैं उनके ऊपर झूठे मुकदमे किये जा रहे हैं. अब प्रशासन विधायक से नाराज है और पूर्व में उन पर कई मुकदमे किये गए थे. एक बार फिर से झूठा मुकदमा कर जेल भेजने की आशंका जताई है. उन्होंने धनबाद एसएसपी पर जान मरवाने की साजिश रचने का भी आरोप लगाया है. खुद पर लगे आरोपों और सारे मुकदमे की सीबीआई और ईडी से जांच कराने की मांग की है. उन्होंने उच्च न्यायालय को भी अवगत कराया है. ढुलू महतो ने JMM के कुछ नेताओं पर भी साजिश का आरोप लगाया है. सरकार के गलत कार्यों का आजीवन विरोध करते रहने की बात कही है.


सुरक्षा गार्ड एवं हाउस गार्ड वापस लिए जाने को लेकर विधायक ने आपत्ति जताई है. एक साल से विधायक सुरक्षा गार्ड और हाउस गार्ड वापस लिए जाने को लेकर नाराज हैं.9नवम्बर को विधायक ढुलू महतो रणधीर वर्मा चौक पर धरना देंगे.


Copy