बड़ी सफलता : चोरी के 12 से अधिक मामलों में शामिल आरोपी युवक अरेस्ट, भारी मात्रा में आभूषण एवं अन्य सामान बरामद

Edited By:  |
Reported By:
badi safalta badi safalta

रांची: पुलिस ने चोरी के12से अधिक मामलों का खुलासा करते हुए एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के निशानदेही पर भारी मात्रा में चोरी के आभूषण (सोना,चाँदी एंव हीरा का) चांदी एवं पीतल / कांसा के बर्तन,सिक्का,दर्जनों मोबाइल,एलईडी,नगदी एवं अन्य कीमती सामान बरामद हुआ है.

गिरफ्तार चोर का नाम रवि शर्मा है. वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. वर्तमान में वह चुटिया थाना क्षेत्र के द्वारिकापुरी रोड नंबर8राजाराम के मकान में किराए में रह रहा था.

एसएसपी किशोर कौशल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक युवक रवि शर्मा को संदिग्ध स्थिति में चोरी के कुछ सोने के आभूषण एवं चांदी के बर्तनों के साथ पकड़ा गया. इससे गहराई से पूछताछ करने पर दर्जनों कांडो में अपनी संलिप्तता को स्वीकार करते हुए बताया कि विगत करीब तीन वर्षों से कई बंद घरों में रात्रि में घर में घुसकर आभूषण एवं अन्य कीमती सामानों की चोरी किया है. युवक के निशानदेही पर उनके द्वारिकापुरी स्थित किराये के घर से भारी मात्रा में चोरी के आभूषण (सोना, चाँदी एंव हीरा का) चाँदी एंव पीतल / कांसा के बर्तन, सिक्का, दर्जनों मोबाईल, एलईडी, नगदी एंव अन्य कीमती सामान बरामद हुआ है. उक्त बरामदगी में छठ की रात्रि में द्वारिकापुरी रोड नं० 02 में बंद घर में हुई चोरी एवं विगत डेढ माह पहले कृष्णापुरी रोड नं 1बी में हुई बड़ी चोरी के सामान सहित अन्य कई कांडों के सामान शामिल हैं. इसके निशानदेही पर ही चोरी के समय उसके द्वारा प्रयोग में आने वाला औजार, गलब्स, मास्क भी बरामद हुआ है. जिसके इस्तेमाल चोरी के दौरान अपराधी द्वारा अपनी पहचान छिपाने में एवं लॉक तोड़ने / काटने के लिए किया जाता था. उक्त युवक सारे घटनाओं को अकेले ही अंजाम देता था एवं 7-8 वर्ष पूर्व में भी चोरी के केस में आरोपी रहा है. उक्त युवक प्रायः दिन में रेकी कर रात्रि में बंद पड़े घरों में चोरी की घटना को अंजाम देता था.


Copy