बड़ी कामयाबी : पुलिस ने प्रिंस खान गिरोह के 2 अपराधियों को दबोचा, रंगदारी का 68 हजार नगद राशि बरामद

Edited By:  |
Reported By:
badi kamyabi badi kamyabi

धनबाद : बड़ी खबर धनबाद से जहां पुलिस ने गोविन्दपुर थाना इलाके से प्रिंस खान गिरोह के लिए काम करने वाले दो अपराधियों गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये अपराधियों के पास से रंगदारी के 68 हजार रुपये भी जब्त किया गया है.


बता दें कि धनबाद पुलिस लगातार प्रिंस खान के गुर्गों को जेल भेज रही है. अब तक पांच दर्जन से अधिक अपराधी जेल भेजे जा चुके हैं. गिरफ्तार अभियुक्त विशाल नंदी एवं अरसद दोनों प्रिंस खान के लिए रंगदारी की रकम ट्रांजेक्शन में लिप्त पाए गए हैं. पकड़े गए दोनों अपराधियों के पास से पुलिस ने रंगदारी की 68 हजार रुपये बरामद किया गया है.


पकड़ा गया अरसद नया बाजार इलाके में CSP का संचालन करता है. अरसद के खाते से हजारों रुपये का ट्रांजेक्शन किया गया है. वहीं विशाल नंदी भी प्रिंस खान गिरोह के लिए रुपये के ट्रांजेक्शन में शामिल रहा है. धनबाद पुलिस की टीम लगातार गैंग के पीछे पड़ी है. स्पेशल टीम अनुसंधान कर रही है.


वहीं गैंगस्टर प्रिंस खान की गिरफ्तारी के संबंध में पूछे जाने पर सिटी एसपी ने कहा कि सरकार के द्वारा ही संभव है लेकिन पुलिस लगातार उनके गुर्गों को गिरफ्तार कर जेल भेजना का काम कर रही है. प्रिंस को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा.


Copy