बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर बोला हमला : झारखंड सरकार पर लगाया अवैध वसूली का आरोप

Edited By:  |
babulal marandi ne hemant sarkar par bola hamla babulal marandi ne hemant sarkar par bola hamla

गढ़वा : दो दिवसीय दौरे पर गढ़वा पहुँचे भाजपा नेता , झारखंड विधानसभा के नेता सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने गढ़वा के सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता कर राज्य के मुख्यमंत्री और उनके पूरे परिवार पर बड़ा हमला किया है। प्रेसवार्ता के दौरान ही पूछे गए एक सवाल के जवाब में शिबू सोरेन के परिवार पर हमला करते हुए कहा की उनके घर मे कई लोग है भाभी,भाई विधायक है उन्ही में से एक को विपक्ष का नेता बना दे हम माला पहना देंगे।

वहीँ उन्होंने सरकार के कार्यकलाप पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि उनके सरकार के गढ़वा विधायक सह मंत्री मिथलेश ठाकुर है। मुख्यमंत्री के सबसे नजदीक रहने वाले मंत्री के क्षेत्र से अगर बालू की तस्करी हो रही है तो साफ जाहिर है कि कहीं न कहीं इस बालू के खेल में उनकी संलिप्ता और सरकार का राजस्व हानि कर अपनी तिजोरी भर रहे है।

वही कानून व्यवस्था पर उन्होंने कहा कि जहां एसीबी की टीम पर पुलिस द्वारा हमला की जाती हो वहां के कानून व्यवस्था के बारे में समझा जा सकता है। झारखण्ड में ट्रांसफर पोस्टिंग का खेल बहुत फल फूल रहा है। बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि अभी पूरे राज्य में अराजक स्थिति है़। हेमंत सरकार को राज्य के विकास पर ध्यान देना चाहिए, लेकिन यह सरकार, बालू, पत्थर, कोयला चोरी को बढ़ावा दे रही है़।


Copy