अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई : पुलिस ने भारी मात्रा में किया शराब नष्ट, शराब बनाने की सामग्री सहित अन्य सामान बरामद

Edited By:  |
Reported By:
awaidh sharav ke khilaf badi karrawai awaidh sharav ke khilaf badi karrawai

बोकारो : खबर है बोकारो की जहां चंद्रपुरा एवं दुगदा पुलिस ने संयुक्त रूप से तेलो में छापेमारी कर विदेशी नकली शराब के मिनी फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने भारी मात्रा में शराब नष्ट किया है साथ ही अन्य सामान भी बरामद किया है.


बताया जा रहा है कि चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के तेलो पूर्वी पंचायत में विदेशी नकली शराब का अवैध मिनी फैक्ट्री चलाया जा रहा था. रॉयल स्टेज, स्टिंग रिजर्व, मेक डॉल नंबर वन, एइट पीएम, बी सेवेन, ब्लैक हॉर्स इत्यादि कई प्रकार के ब्रांडों का भारी मात्रा में नकली शराब बनाकर बेचा जा रहा था.

मामले की जानकारी देते हुए चंद्रपुरा थाना प्रभारी कार्तिक महतो ने बताया कि मंगलवार की रात दुग्दा पुलिस ने एक कार से चालक समेत भारी मात्रा में विदेशी नकली शराब जब्त किया था. गिरफ्तार चालक के निशानदेही पर चंद्रपुरा व दुग्दा पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के तेलो पूर्वी निवासी कामेश्वर महतो के निर्माणाधीन घर पर छापेमारी किया. मकान मालिक कामेश्वर महतो मौके से फरार हो गया. पर इनके यहां से भारी मात्रा में427खाली बोतल, 280नकली शराब की भरी बोतल, 510बारकोड वाली रैपर स्टीकर, 5000ढक्कन, 4जार,कच्चा स्प्रिट, 20लीटर अल्कोहल केमिकल का एक गैलन, 915कार्टन समेत कई प्रकार के नकली शराब बनाने में उपयोग करने वाले केमिकलों को जब्त किया गया है.


Copy