अवैध कारोबार का भंडाफोड़ : बंद पड़े कमरे से भारी मात्रा में गांजा बरामद

Edited By:  |
Reported By:
awaidh kaarobaar kaa bhandafor awaidh kaarobaar kaa bhandafor

कोडरमा : खबर है कोडरमा की जहां तिलैया थाना क्षेत्र स्थित काली मंदिर के पीछे एक बंद पड़े कमरे से पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है. बरामद किया गया गांजा लोहे की 2 पेटी और दो अलग-अलग बंडल में बांध कर रखा हुआ था. जिस कमरे से यह गांजा बरामद किया गया उसे देखने से यह प्रतीत होता है कि यहां पर सालों से गांजा का अवैध कारोबार किया जा रहा था और यहां भारी मात्रा में गांजा का स्टॉक किया गया था.

हालांकि शुक्रवार की देर रात जब पुलिस की टीम काली मंदिर के पीछे छापेमारी करने पहुंची तो जहां गांजा की खेप को रखा गया था वहां का कमरा बंद था और कमरे में रहने वाला व्यक्ति फरार था. जानकारी के मुताबिक यह घर कोडरमा थाना क्षेत्र के रहने वाली एक महिला का है और यहां किराएदार के रूप में एक दूसरा व्यक्ति गांजा का यह अवैध कारोबार कर रहा था. फिलहाल पुलिस ने बरामद किए गए गांजा को जब्त कर लिया है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बरामद गांजे की कीमत लाखों रुपये आंकी जा रही है. आपको बता दें कि इससे पहले भी तिलैया थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में गांजा तस्करी को लेकर कार्रवाई की गई है और पहले भी भारी मात्रा में गांजा की खेप को पकड़ा जा चुका है. बरामद किया गया गंजा पूरी तरह तैयार कर और छटाई कर पैक किया गया था और बरामद गांजे की तस्करी कर दूसरे प्रदेशों में ले जाने की तैयारी थी. एसडीपीओ अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है और गांजे का अवैध कारोबार करने वाले व्यक्ति की तलाश में जुटी है.


Copy