अटैची लिफ्टर गिरोह का भंडाफोड़ : ट्रेन यात्रियों को बनाते थे शिकार, पुलिस ने रंगेहाथ 5 को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
ataichi liftar giroh ka bhandafod, rel sp ne kiya khulasa rangehath daboche gye 5 ataichi liftar giroh ka bhandafod, rel sp ne kiya khulasa rangehath daboche gye 5

पटना : खबर दानापुर से है जहां दानापुर रेल पुलिस ने ट्रेन में अटैची लिफ्टर गिरोह का भंडाफोड़ कर दिया है। रेल SP ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ट्रेन में यात्रियों का सामान उडाने वाले 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि ये सभी आरोपी फूलवारी शरीफ और हाजीपुर में रहकर ट्रेन में कीमती सामने की चोरी करते थे।


रेल SP अमरितेंदु शेखर ठाकुर ने बताया कि ट्रेन से चोरी हुई सोने के जेवरात मोबाइल और कपड़ा बरामद किया गया है और गिरोह के 5 सदस्यों को दबोचा गया है , अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। उन्होंने बताया कि ये सभी लूटेरे फूलवारी शरीफ और हाजीपुर में होटल और किराए के मकान में ठिकाना बनाया था। इनके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में चोरी के समान बरामद किया गया है।


उन्होंने बताया की दानापुर स्टेशन जीआरपी के थानाध्यक्ष के नेतृत्व में टीम बनाकर सभी को पकड़ा गया है। कई स्टेशन पर एवं अन्य जगहो पर इनके साथियों को तलाशी हेतु मो. रब्बानी को साथ लेकर तलाश किया । तलाशी के दौरान ममता होटल हाजीपुर स्टेशन के पास पहुँच रूम नं0- 04 में छापामारी किया जहाँ से चारों व्यक्ति पाये गये जिसको गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार लोगों मे अब्बास, संजीव , राम कुमार पोदार , मो 0 अनवर और सुशील महतो पकड़ा गया है। 4 की पैड मोबाईल 01 स्क्रीन टच मोबाईल, पाँच पर्स , आधार कार्ड, 2500 रूपये लगभग, चार बैंग , एक ट्रॉली बैंग जिसमे एक जोड़ी कान का, 7 अंगूठी चॉदी का, 3450 रूपये और नये पुराने कपड़े के साथ पासपोर्ट जो शुभम शुक्ला प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश के नाम से था जिसे बरामद किया गया है।


Copy