BIG BREAKING : अरविंद केजरीवाल की बिगड़ी तबीयत, कोर्ट रूम से ले जाया गया बाहर

Edited By:  |
Arvind Kejriwal's health deteriorated Arvind Kejriwal's health deteriorated

NEW DELHI : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गयी है। राउज एवेन्यू कोर्ट में अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल कम होने की शिकायत सामने आयी, जिसके बाद कोर्ट में अफरा-तफरी मच गयी। तबीयत खराब होने के बाद केजरीवाल को तुरंत दूसरे कमरे में ले जाया गया है। फिलहाल उन्हें खाने-पीने की चीजें तुरंत मुहैया करायी गयी है ताकि शुगर लेवल नॉर्मल हो सके।

अरविंद केजरीवाल की बिगड़ी तबीयत

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ईडी के बाद अब CBI का शिकंजा कसता जा रहा है। अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने अदालत की इजाजत के बाद गिरफ्तार कर लिया है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने सीबीआई को पूछताछ की इजाजत दे दी है।

इससे पहले सीबीआई अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल से लेकर राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंची। सीबीआई ने रिमांड के लिए अरविंद केजरीवाल को आज यानी बुधवार को कोर्ट में पेश किया है। CBI ने पूछताछ के लिए अदालत से अरविंद केजरीवाल की हिरासत मांगी। इस पर अदालत ने मंजूरी दे दी।

फिलहाल, दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट और आम आदमी पार्टी दफ्तर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। किसी भी तरह के विरोध-प्रदर्शन की आशंका को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।