अजीबोगरीब घटना : महिला द्वारा सरेआम युवक की पिटाई करने का मामला सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, युवक हिरासत में, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
ajibogarib ghatana ajibogarib ghatana

लोहरदगा : खबर है लोहरदगा की जहां भंडरा प्रखंड मुख्यालय में एक महिला ने एक युवक की पिटाई कर रही थी. कुछ लोगों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया,जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला सरेआम एक युवक की पिटाई करती हुई दिखाई दे रही है. दोनों की बात सुनकर लोग भी हैरान हैं. लोगों को समझ में नहीं आ रहा कि आखिर माजरा क्या है.

बताया जा रहा है कि महिला का नाम साबो खातून और युवक का नाम सरफराज अंसारी है. महिला सिसई थाना क्षेत्र के अरको गांव की रहने वाली है. जबकि युवक बेड़ो थाना क्षेत्र के करांजी गांव के रहने वाले अयूब अंसारी का बेटा है. महिला साबो खातून ने घर में सेंधमारी कर लाखों रुपये के सामान और कागजात लेकर फरार होने के आरोप में सरफराज अंसारी को भंडरा प्रखंड मुख्यालय में पकड़ कर उसकी पिटाई शुरू कर दी.

वहीं युवक की बात सबको हैरान कर रही है. युवक का कहना था कि यह महिला उसकी पत्नी है. जबकि महिला इस बात से साफ तौर पर इनकार कर रही थी. मामला पुलिस तक पहुंचा जिसके बाद पुलिस ने युवक को पकड़कर संबंधित थाना की पुलिस के हवाले कर दिया है. अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. मामला जो भी हो, यह पूरी घटना फिलहाल चर्चा का विषय बना हुआ है.


Copy