'अग्निपथ' पर मधेपुरा में बवाल : प्रदर्शनकारियों ने स्टेशन पर की तोडफोड़, बीजेपी कार्यालय में लगाई आग

Edited By:  |
Reported By:
agnipath yojna ke virodh me madhepura me bhi bawal agnipath yojna ke virodh me madhepura me bhi bawal

मधेपुरा : खबर है मधेपुरा से जहां शुक्रवार को भी अग्निपथ योजना के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया। युवा भारी संख्या में मधेपुरा स्टेशन पहुंचे प्रदर्शनकारियों ने टिकट काउंटर सहित अन्य खिड़कियों के शीशे, पंखे, टेबल कुर्सी, दरवाजे, बोर्ड सहित सभी सामानों को क्षतिग्रस्त कर प्रदर्शन शुरू किया।

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने मधेपुरा के कर्पूरी चौक पर भी कुछ देर तक सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। जिसके बाद बड़ी संख्या में प्रदर्शन कारी भाजपा जिला कार्यालय पहुँच अगजनी करते हुए तोडफोड़ किया। इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है।

बता दें कि इस हिंसक प्रदर्शन में हुए व्यापक तोडफोड़ और अगजनी के दौरान पुलिस के वरीय अधिकारी भी मुकदर्शक बने रहे। हालांकि इस प्रदर्शन में कई प्रदर्शनकारी शीशे तोड़ने में खुद ही चोटिल हो गये।

वहीँ आक्रोशित युवाओं का कहना है कि सरकार को सेना में भर्ती, वेतन और पेंशन के लिए पुरानी प्रक्रिया को ही जारी रखा जाना चाहिए। आर्मी, नेवी और वायुसेना में भर्ती के लिए सरकार की नई योजना 'अग्निपथ' सरकार वापस ले और पहले की तरह भर्ती करे, नहीं तो इसी तरह से आक्रोश फैलाएंगे।


Copy