शान ए पंजाब होटल और माही होटल में बमबाजी : गैंगस्टर प्रिंस के गुर्गे मेजर ने ली जिम्मेदारी, पुलिस जांच में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
Accused Prince's henchman Major took responsibility, police engaged in investigation Accused Prince's henchman Major took responsibility, police engaged in investigation

धनबाद:- धनबाद में वासेपुर गेंगस्टर प्रिंस खान और उसके गुर्गे मेजर पर पुलिस लगाम लगाने में विफल साबित हो रही है। पुलिस को खुली चुनौती देने का काम लगातार कर रहा है। गुरुवार रात्रि को तोपचांची थाना क्षेत्र अन्तर्गत शान ए पंजाब होटल और चलकारी के माही होटल में बमबाजी किया गया। बाइक में आए दो अपराधी होटल में बम फेंकने के बाद भाग निकला। बमबाजी में शान ए पंजाब के किचन ऊपरी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। कुछ मिनटों के अंतराल में अपराधियों ने चलकरी स्थित माही होटल में भी बम फेंक कर फरार हो गए। हालांकि माही होटल में बम नहीं फटी। घटना की जानकारी मिलने पर तोपचांची पुलिस होटल पहुच जांच पड़ताल की।


क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार शान ए पंजाब में नेशनल हाइवे के ओवर ब्रिज से होटल पर बम फेंक गया। जिसके दौरान होटल के अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। शान ए पंजाब होटल में बम फेंक कर लोगों में दहशत फैला दिया। अपराधी चालकारी की ओर जाते हुए जीटी रोड पर स्थित चलकरी के समीप माही होटल में होटल स्टाफ से रूम को लेकर बातचीत करने के दौरान प्लास्टिक में भरकर बम को होटल के अंदर फेंक दिए।

माही होटल के स्टाफ ने बताया कि बाइक में सवार दो युवक जीटी रोड धनबाद की ओर से आए थे और उन्होंने रूम संबंधित बात करते हुए होटल पर बम फेंक दिया।बम फेंकने के बाद दोनों युवक बाइक में बैठकर फरार हो गए।

छोटे सरकार के सूटर मेजर ने दोनों हमले की जिम्मेदारी लेते हुए सोशल मीडिया पर लेटर जारी किया है। लेटर में लिखा है कि हम छोटे सरकार के शूटर मेजर।यह जो बम चला है शाने पंजाब में और माही होटल में इसका जिम्मेदारी लेते हैं। यह बम चलाये हैं तुम लोगों का कान खोलने के लिए,मैनेज नहीं किया तो तुमलोगों का कनपट्टी खोल देंगे। राजू सरदार और मोहन साव जैसे फहीम खान का बेटा इकबाल खान को ठोकें हैं तेरा भी यही हाल होगा। मेरा कोई भी लड़का नहीं पकड़ा गया है। मेरा काम अलग है और अमन सिंह का अलग है और कभी हम किसी से लड़का नहीं लेते है। छोटे सरकार के पास खुद का इतना लड़का है कोई सोच नहीं सकता है।


Copy