बिहार में बड़ी घटना : सावन की पहली सोमवारी को हुआ बड़ा हादसा, गंगा में स्नान के दौरान 4 बच्चों की डूबने से मौत, मचा कोहराम

Edited By:  |
Reported By:
 4 children died due to drowning while bathing in GaNGA  4 children died due to drowning while bathing in GaNGA

BHAGALPUR :भागलपुर में एकबार फिर बड़ा हादसा हुआ है, जहां गंगा जहाज घाट पर स्नान के दौरान डूबने से 4 बच्चों की मौत हो गयी है। इस घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गयी है।

4 बच्चों की डूबने से मौत

ये घटना भागलपुर के नारायणपुर प्रखंड के भवानीपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर गंगा घाट की है। फिलहाल गोताखोरों की मदद से ती बच्चों के शव बरामद कर लिए गये हैं और परिजनों को सौंप दिए गये हैं। वहीं, एक बच्चे की तलाश जारी है। मृतक बच्चे नवगछिया थाना क्षेत्र के नया टोला के रहने वाले थे।

सावन की पहली सोमवारी को हुआ बड़ा हादसा

बताया जा रहा है कि सोमवार की पहली सोमवारी को लेकर नवगछिया नया टोला गांव से 11 बच्चे गंगा स्नान के लिए मधुरापुर गंगा जहाज घाट आए थे। गहरे पानी में जाने की वजह से 10 बच्चे डूबने लगे। स्थानीय लोगों की मदद से 6 बच्चों को बचा लिया गया जबकि इस हादसे में चार बच्चे शिवम कुमार (18वर्ष) पिता - दिगंबर शर्मा, सोनू कुमार उम्र (16 वर्ष) पिता - दिलीप गुप्ता, आलोक कुमार उम्र (18 वर्ष) पिता - संतोष भगत, संजीव कुमार (17 वर्ष) पिता - अरुण कुमार शाह की मौत हो गई।

फिलहाल घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और गोताखोरों की मदद से एक बच्चे की तलाश अब भी जारी है।