BREAKING NEWS : LATEHAR में नक्सली संगठन से जुड़े पति-पत्नी गिफ्तार,भारी संख्या में हथियार भी बरामद

Edited By:  |
Reported By:
Woman Naxalite arrested with husband in LATEHAR, large number of weapons also recovered Woman Naxalite arrested with husband in LATEHAR, large number of weapons also recovered

बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले ही सुरक्षाबलो के हत्थे चढ़े नक्सली

LATEHAR:-नक्सलियों के विरूद्ध सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है.. जिला पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त कार्रवाई में भारी संख्या में हथियार के साथ दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया है.


पुलिस अधिकारियों के अनुसार एक महिला नक्सली समेत दो को किया गिरफ्तार किया गया है और एक थ्री नॉट फिफटीन राइफल,देशी पिस्टल, कारतूस, पिट्ठू, वर्दी और नक्सली साहित्य बरामद किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार सदर थानाक्षेत्र के लोधवाके तराई इलाके के जंगल में झारखंड क्रांति मोर्चा से जुड़े नक्सलियों के जमावड़ा की सूचना मिली थी जिसके बाद लातेहार जिला पुलिस के साथ सीआरपीएफ 214 वीं बटालियन ने संयुक्त सर्च ऑपरेशन चलाया।इसी दौरान जंगल में दो लोगों को संदिग्ध हालत में भ्रमण करते देखा गया, जिन्हें रूकने को लेकर आवाज दी गई,पर वे भागने लगे, जिन्हें मुस्तैद जवानों ने दौड़ाकर धर दबोचने में सफल रहे।


संगठन के नेताओं के साथ बैठक करने वाली थे नक्सली दंपत्ति

पूछताछ में पताल चला कि संगठन का सुप्रीमों शंकर राम और पत्नी कविता भुइंया के रूप में शिनाख्त हुई। इधर गिरफ्तार नक्सलियों के निशानदेही पर सुरक्षाबलों को मैगजीन लगा हुआ थ्री. फिफटीन का एक राइफल, तीन देशी पिस्टल, कारतूस, पिट्ठू, वर्दी समेत दैनिक उपयोग की सामग्री बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि नक्सली किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में जुटे थे। वहीं गिरफ्तार नक्सलियों से पुलिस को कई अहम जानकारी हाथ लगी है। जिसे गुप्त रखकर अग्रेतर कार्रवाई जारी है।


Copy