रील लाइफ की कहानी रियल लाइफ में दिखी : जब-जब प्यार पर पहरा हुआ है,प्यार और भी गहरा हुआ है.. जानें मुजफ्फरपुर की फिल्मी कहानी

Edited By:  |
Reported By:
Whenever love is guarded, love becomes deeper.. Know the film story of Muzaffarpur. Whenever love is guarded, love becomes deeper.. Know the film story of Muzaffarpur.

MUZAFFARPUR:-संजय दत्त और पूजा भट्ट अभिनीत फिल्म सड़क के लिए अनुराधा पौडवाल और कुमार सानू के गाने के एक गाने के बोल है ... "जब-जब प्यार पर पहरा हुआ है. प्यार और भी गहरा हुआ है." इस फिल्म की रील लाइफ की कहानी बिहार के मुजफ्फर में रियल लाइफ के रूप में देखने को मिली है.


दरअसल सड़क फिल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट के बीच एक बड़ी दीवार खड़ी की जाती है। प्रेमी और प्रेमिका दोनों के बीच विलन पहरा लगा देता है, लेकिन दोनों के प्यार पर जितना पहरा होता है उतना प्यार गहरा हो जाता है। उसी फिल्म के तर्ज पर मुजफ्फरपुर का मामला सामने आया है, जहां प्रेमिका पर जब उसकी मां ने मोबाइल फोन से बात करने पर पहरा लगा दिया तो प्रेमिका ने एक बड़ा कदम उठाते हुए उच्च-नीच की दीवार को तोड़कर अपने प्रेमी के साथ मंदिर में शादी रचा ली.


पूरा मामला जिले के औराई प्रखंड का है। मिली जानकारी के अनुसार ससौली गांव की खुशबू को धरहरवा गांव के पप्पू से पिछले 4 महीना से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों चोरी-चुपके फोन से बातचीत भी करते थे और मुलाकात भी करते थे.। इस प्रेम प्रसंग की भनक प्रेमिका खुशबू की मां को लग गई। जिसके बाद मोबाइल फोन से उसे दूर कर दिया गया और घर से बाहर आने-जाने पर पहरा लगा दिया गया लेकिन प्यार में पागल खुशबू की बात प्रेमी से ना होने की वजह से वह मायूस रहने लगी और मुलाकात करने के लिए पूरी तरह से बेचैन हो गई। जिसके बाद चोरी से दूसरे के मोबाइल नंबर से बात कि। और दशहरा मेला घूमने के बहाने मां दुर्गा का आशीर्वाद लेकर माम-पिता के घर जाने के बजाय प्रेमी के पास चली गई।

लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आ गयी जब प्रेमी जोड़ा को अकेला देख पुलिस को संदेह के आधार पर उसे पकड़ कर थाने ले आयी.दोनो ने पूछताछ में आपस में प्रेम करने और शादी करने की बात कही .दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसम खाने लगे। जिसके बाद पुलिस ने उम्र सत्यापन के बाद दोनों की परिजनों को सौंप दिया ।एक-दूसरे के प्रति लगाव को देखते हुए प्रेमी के पिता इस रिश्ते को कबूल करने को तैयार हो गए और औराई प्रखंड कार्यालय स्थित भगवान शिव के मंदिर में जाकर दोनों की शादी रचा ली। और फिर प्रेमी प्रेमिका से वर-वधू बने खुशबू और पप्पू नई जिंदगी की शुरूआत कर ली.


शादी के बाद प्रेमिका खुशबू ने कहा कि भैरवस्थान मंदिर में पूजा करने के लिए गए थे उसी दौरान पप्पू से मुलाकात हुई. मोबाइल नंबर भी दोनों ने शेयर किया फिर 3 महीने तक बातचीत हुई। परिजन को पता चल गया मोबाइल देने से इनकार करने लगी। इसके बाद हम अपने प्रेमी के पास चले गए और उसी के साथ रहेंगे


Copy