जन विश्वास यात्रा : तेजस्वी ने CM नीतीश को घेरा तो,JDU के साथ केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी बोला हमला..

Edited By:  |
When Tejashwi cornered CM Nitish, Union Minister Giriraj Singh along with JDU also attacked him When Tejashwi cornered CM Nitish, Union Minister Giriraj Singh along with JDU also attacked him

KASHISH NEWS DESK:-नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के जन विश्वास यात्रा को लेकर पक्ष-विपक्ष के बाच वार-पलटवार का दौर तेज हो गया है.इस यात्रा के माध्यम से तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार के साथ ही केन्द्र की मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं,वह बीजेपी और जेडेयू के नेता पलटवार करते हुए कई तरह के के गंभीर आरोप लगा रहे हैं.

जन विश्वास यात्रा में शामिल तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार के विधानसभा में शिक्षकों के टाइम-टेबल में बदलाव के लेकर आदेश दिया गया,पर विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक उनकी बात नहीं मान रहे हैं और अभी तक आदेश नहीं निकाला है.वहीं बीजेपी के साथ बनी सरकार करीब एक महीने होने को है पर अभी तक मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हो पाया है.

वहीं तेजेस्वी यादव के बयान और जन विश्वास यात्रा को लेकर जेडीयू और बीजेपी के नेता हमलावर हैं.जेडीयू प्रवक्ता नीरीज कुमार ने कहा कि रैली में भीड़ नहीं जुट रही थी तो रोड-शो करना शुरू कर दिया.उन्हें अपने साथ अर्जित संपत्ति का कागजात भी साथ लेकर चलना चाहिए ताकि युवाओं को कम समय में अकूत संपत्ति जमा करने का ट्रिक मिल सके.वहीं डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी यादव पारिवारिक पार्टी के अगुआ हैं और विधानसभा में लोगों का मुद्दा उठाने के बजाय भ्रमण पर निकले हुए हैं.केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी तेजस्वी यादव पर तीखा हमला करते हुए उनके डीएनए पर सवाल उठाये.गिरिराज सिंह ने कहा कि उनके डीएनए में ही लूटपाट और भ्रष्टाचार है। इसके साथ ही आप और कांग्रेस के गठबंधन पर भी हमला बोला और कहा कि जनता मोदी के साथ है 400 पार होगा किसी के गठबंधन से कुछ नहीं होने वाला है।

गिरिराज सिंह ने कहा कि जिस व्यक्ति के डीएनए ही लूटपाट भ्रष्टाचार का है तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री के रूप में आए और उनका डीएनए है लालू जी के पुत्र है लालू जी का ख्याति घोटालो से जुड़ा हुआ है और ये बता दें 18 महीने में 5 विभाग के मंत्री रहे उपमुख्यमंत्री थे कितने लोगों को रोजगार दिया यह तो बता दे,भाग्य मनाए कि लालू जी को साथ ले लिया।नीतीश के गलतियों का परिणाम है कि लालू और तेजस्वी का वनवास खत्म हो गया। नीतीश कुमार अगर भूल नहीं किए होते तो आज इनका कहीं अता-पता नहीं होता। नीतीश कुमार के भूल के परिणाम है कि लालू यादव और तेजस्वी का उदय हुआ. तेजस्वी को नीतीश कुमार का लॉकेट लगाकर घूमना चाहिए ना कि उनको गाली देने चाहिए। गिरिराज सिंह ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठबंधन पर कहा गठन बंधन हुआ है राहुल खुश हो लेकिन 2014 में भी मोदी के खिलाफ सारी पार्टियां थी सब गठबंधन बनाकर के लड़े लेकिन देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री चुन लिया है वोटिंग बाद में किया। 2014 में भी 2019 में भी अधिक दिया और इस बार उससे अधिक 400 पार देगा, देश की जनता नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री दिल में बैठा लिया वोट जनता के पास है ना कि किसी पार्टी के पास है।

गिरिराज सिंह ने राहुल के दौरे को लेकर कहा कि मुंस मोटहिए तो भोठ होहिए राहुल गांधी दौरा करें उससे कुछ नहीं होने वाला है। इसके साथ गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 मार्च को बेगूसराय आ रहे हैं और हजारों करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन किया जाएगा, विकास का कार्य किया है और सभा को भी पीएम संबोधित करेंगे। श्रीबाबु की कृति में चार चांद लगाने आ रहें। बरौनी रिफाइनरी पेट्रो केमिकल्स की और बढ़ रहा है , खाद कारखाना बना है, करीब 60 हजार करोड़ का काम हुआ है।


Copy