बगहा पहुंचे जल संसाधन मंत्री संजय झा : कटाव निरोधी कार्यों का किया निरीक्षण, अधिकारियों से लिया फीडबैक

Edited By:  |
Reported By:
Water Resources Minister Sanjay Jha reached Bagaha and inspected anti-erosion works Water Resources Minister Sanjay Jha reached Bagaha and inspected anti-erosion works

NEWS DESK :बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय झा आज बगहा पहुंचे और कटाव निरोधी कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद और जल संसाधन विभाग के अभियंता भी मौजूद रहे।



बगहा पहुंचकर किया निरीक्षण

इस दौरान जल संसाधन मंत्री संजय झा ने बगहा के पारस नगर, आनंद नगर, शास्त्री नगर के इलाकों में कटाव निरोधी कार्यों का निरीक्षण किया और फिर कटाव से बचने के लिए अभियंताओं से जानकारी ली। इस मौके पर मंत्री संजय झा ने कहा कि जलस्तर बढ़ने के बाद उत्पन्न स्थिति से निपटने के लिए पूरी तैयारी की गई है। फिलहाल इस संबंध में फीडबैक भी लिया जा रहा है।

'ठकराहा पूरी तरह है सुरक्षित'

इसके साथ ही जल संसाधन मंत्री संजय झा ने कहा कि खतरा हमें इस बात से है कि बिहार में कितनी बारिश होती है लेकिन उससे कहीं अधिक खतरा इस बात का है कि नेपाल में कितनी बारिश होती है। हालांकि विभाग हर परिस्थितियों से मुकाबला करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ठकराहा पूरी तरह सुरक्षित है, कोई चिंता की बात नहीं है।


Copy