व्यवसायी की मौत मामले का खुलासा : पुलिस ने व्यवसायी की पत्नी को अरेस्ट कर भेजा जेल

Edited By:  |
vyavsayee ki maut mamle ka khulasa vyavsayee ki maut mamle ka khulasa

कोडरमा : खबर है कोडरमा की जहां चंदवारा थाना क्षेत्र के पिपराडीह स्टेशन पर फल व्यवसायी की मौत मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 30 अप्रैल की रात व्यवसाई की मौत हुई थी और 1 मई को सुबह में शव बरामद हुआ था.

आपको बता दें कि01मई की सुबह पिपराडीह रेलवे स्टेशन के अप और डाउन लाइन के बीच में संदिग्ध परिस्थितियों में फल व्यवसायी बबलू मोदी का शव बरामद किया गया था. बबलू मोदी की मौत के बाद उसके परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस लाइन में पदस्थापित कांस्टेबल आदित्य शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. इस मामले को लेकर एसपी प्रवीन पुष्कर की अगुवाई में एसआईटी का गठन किया गया और करीब50दिनों के बाद पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बबलू मोदी की मौत हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या थी. शराब के नशे में रहने के कारण बबलू की पत्नी ने उसे घर में नहीं घुसने दिया और इससे नाराज होकर बबलू पिपराडीह स्टेशन चला गया और वहां ट्रेन के झटके से गिरकर उसकी मौत हो गई.


मामले की जानकारी देते हुए एसपी कुमार गौरव ने बताया कि इस घटना से पहले भी दो बार बबलू मोदी पत्नी से तंग आकर आत्महत्या का प्रयास कर चुका था. उन्होंने बताया कि बबलू मोदी की मौत के बाद से पुलिस लगातार अनुसंधान कर रही थी और इस मामले में घटना के बाद उस ट्रैक से गुजरने वाले माल गाड़ी और यात्री ट्रेनों के चालक दल के कई सदस्यों से पूछताछ भी की गई. इसके अलावा घटनास्थल से मिले सबूतो के आधार पर पाया गया कि बबलू मोदी की मौत आत्महत्या है.


Copy