वृंदावन से बिना दर्शन ही लौटे लालू के लाल : पुलिस ने मंदिर जाने से रोका, तो तेज ने लगा दिया ये बड़ा आरोप...

Edited By:  |
Reported By:
vrindawan se bina darshan hi laute lalu ke lal vrindawan se bina darshan hi laute lalu ke lal

DESK : आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को यूपी पुलिस ने वृंदावन मंन्दिर दर्शन से रोक दिया है। इतना ही नहीं मथुरा एसएसपी और गोवर्धन थाना इंजार्च ने तेज प्रताप को आधे घंटे तक थाने में ही बिठाए रखा। पुलिस के इस व्यवहार पर तेजप्रताप बिफर पड़े और यूपी सरकार पर गंभीर आरोपों की बौछार कर दी।

आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव अपने पिताजी लालू प्रसाद यादव की सेहत में जल्द सुधार हो इसे लेकर वृंदावन में है। इसी क्रम में आज वे गोवर्धन पर्वत पहुचे थे जहां उन्हें दर्शन करने से मथुरा एसएसपी और गोवर्धन थाना इंजार्च ने रोका और आधे घंटे तक थाने में ही बिठाए रखा। पूरे मामले पर तेज प्रताप ने कहा है कि अधिकारियों ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इशारे पर ऐसा जानबूझकर किया है।

वहीँ उन्होंने कहा है कि पूजा स्थल पर कई गाड़ियों के साथ ही पुलिस अधिकारियों के परिवार को उनकी गाड़ियों के साथ बड़े आराम से जाने दिया जा रहा था। तेजप्रताप को बिना दर्शन किये ही वापस लौटना पड़ा। जानकारी मिल रही है कि प्रोटोकॉल के तहत तेज प्रताप के जाने की सूचना पहले से ही यूपी पुलिस को दे दी जाती है। जानकारी देने के बाद भी यूपी पुलिस का ऐसा व्यवहार बहुत गलत है।


Copy