विस्फोट में जमींदोज हुआ मकान : धमाके से थर्राया भागलपुर.. अबतक 7 की मौत ..10 से ज्यादा घायल

Edited By:  |
Reported By:
Visphot se dahla bhagalpur..Macha harkamp Visphot se dahla bhagalpur..Macha harkamp

Bhagalpur- भागलपुर में देर रात कोतवाली थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर एक मकान में जबरदस्त धमाका हुआ, जिसमें अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 10 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल है। इनका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. आशंका जताई जा रही है कि बम विस्फोट की वजह से धमाका हुआ,जिसमें एक तीन मंजिला मकान जमींदोज हो गया।

घटना स्थल काजवलीचक इलाके में यतीमखाने के बगल की है। पड़ोसी यूसुफ़ की माने तो जमींदोज हुए मकान वाले बम बनाने का धंधा करते हैं. घटना स्थल पर रेस्क्यू जारी है।

मौके पर भागलपुर रेंज के डीआईजी सुजीत कुमार, एसएसपी बाबु राम समेत तमाम रेस्क्यू दस्ता ने काफी मशक्कत के बाद मृतकों एवं घायलों को मलबे से बाहर निकाला.

इस मामले में 7 लोगों की मौत और 12 के घायल होने की पुष्टि पुलिस ने की है. भागलपुर रेज के डीआईजी सुजीत कुमार ने घटना के प्राथमिक कारणों में बारूद और अवैध पटाखा व देशी बम बनाने की बात कही है। एफएसएल की टीम की जांच के बाद तय होगा। लेकिन स्थानीय जनता और जन प्रतिनिधि प्रति शेखर का कहना था कि भागलपुर में आये दिन बम विस्फोट की घटना बढ़ते ही जा रही है,जो पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रही है.


Copy