BJP नेता विजय सिंह की मौत मामला : RCP सिंह ने परिजनों से की मुलाकात,पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बहाने नीतीश सरकार पर बोला हमला..

Edited By:  |
vijay singh ki maut ke bahane rcp singh ne nitish per bola hamla. vijay singh ki maut ke bahane rcp singh ne nitish per bola hamla.

DESK- जहानाबाद जिले के कल्पा के रहने वाले बीजेपी के महामंत्री विजय कुमार सिंह की मौत के बाद सियासत जारी है.सरकार ने विजय सिंह की मौत की वजह हा्ट अटैक बताया है,पर बीजेपी नेता विजय सिंह की मौत की वजह लाठीचार्ज बता रही है.

विजय सिंह की मौत के बाद से ही बीजेपी नेताओं का का उनके पैतृक गाँव में आना-जाना लगातार जारी है।इस कड़ी में रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता आरसीपी सिंह दिवंगत भाजपा नेता विजय सिंह के घर पहुंचे, जहाँ उन्होंने परिजनों से मिलकर ढाढस बंधाया।

इस मौके पर आरसीपी सिंह ने कहा कि पार्टी दिवंगत विजय सिंह के परिजनों को हरसंभव मदद करेगी। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश सरकार के ऊपर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार बहाने बना रही है।उन्हौने कहा कि हर किसी को मालूम है कि विजय सिंह उस दिन बीजेपी के कार्यक्रम में शामिल होने पटना गए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा की कहा जा रहा है कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई है, जबकि सच्चाई यह है कि विजय सिंह किसी तरह का कोई दवा वगैरह नहीं लेते थे।